28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीणों ने लाठी-डंडे के साथ किया सड़क जाम

झाझा : मंगलवार को झाझा-जमुई मुख्य सड़क के केशवपुर मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल छात्रा के समर्थन में ग्रामीणों ने केशवपुर के पास सड़क को जाम कर दिया . सभी ग्रामीण लाठी डंडे से लैस होकर चार पहिया से लेकर सभी पहिया के वाहनों के मालिकों पर काफी आक्रोशित थे. इसके अलावा ग्रामीणों […]

झाझा : मंगलवार को झाझा-जमुई मुख्य सड़क के केशवपुर मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल छात्रा के समर्थन में ग्रामीणों ने केशवपुर के पास सड़क को जाम कर दिया .

सभी ग्रामीण लाठी डंडे से लैस होकर चार पहिया से लेकर सभी पहिया के वाहनों के मालिकों पर काफी आक्रोशित थे. इसके अलावा ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर भी मनमानी करने, ट्रक चालकों को छूट देने एवं अन्य का आरोप लगाया.
ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की मिलीभगत के कारण ही सड़कों पर बेधड़क होकार अनियंत्रित वाहन चलती है. ओवरलोड से लेकर अनियंत्रित वाहन लगातार चल रही है. जिस कारण आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि छात्रा यदि बच भी जाती है तो कहीं न कहीं वह अपंग हो जाती है.
बिहार सरकार एवं समाज के लोग बताते हैं कि बालिकाओं को पढ़ाओ. हम लोग पढ़ाने के लिए एक जगह से दूसरे जगह भेजते हैं. लेकिन सड़कों पर चलने वाले वाहन अनियंत्रित होकर चलती है .जिस कारण लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. ऐसे में आखिर हम लोग अपने बालक बालिकाओं को पढ़ाने के लिए कहां भेजेंगे.
ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन एवं अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि हमारी छात्रा ठीक नहीं हुई तो आने वाले दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा. सड़क जाम कर लोगों को समझाने में झाझा प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर, जमुई अंचल निरीक्षक सुदर्शन राम, गिधौर थाना प्रभारी आशीष कुमार, झाझा थाना के एसआई मोहम्मद हलीम के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें