24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक के भाई सहित आठ पर प्राथमिकी

चानन : सोमवार की देर रात प्रखंड के खुटुकपार गांव स्थित किऊल नदी घाट पर पूर्व वार्ड सदस्य अशोक यादव उर्फ डिगर की हत्या के मामले में नाबालिग पुत्र 12 वर्षीय कन्हैया कुमार के फर्द बयान पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है. कांड संख्या 138/17 में […]

चानन : सोमवार की देर रात प्रखंड के खुटुकपार गांव स्थित किऊल नदी घाट पर पूर्व वार्ड सदस्य अशोक यादव उर्फ डिगर की हत्या के मामले में नाबालिग पुत्र 12 वर्षीय कन्हैया कुमार के फर्द बयान पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है.
कांड संख्या 138/17 में भादवि की धारा 302 व आर्म्स एक्ट के तहत वृंदावन निवासी अमृत यादव के पुत्र जीवन यादव, खैरी गांव निवासी कारू यादव, झिनौरा गांव निवासी छबिला यादव, पिपरिया गांव निवासी सह जीवन सरदार के मुंशी कहे जाने वाले हथौड़ी यादव व मालपुर गांव निवासी डेगन यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए तीन अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है.
इस संबंध में चानन थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है.चानन थाना क्षेत्र के खुटुकपार गांव के पास किऊल नदी घाट पर सोमवार की रात लगभग 11 बजे अशोक यादव उर्फ डिगर की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. सूत्रों की मानें तो हत्या से पूर्व एक बोलेरो पर सवार होकर अपराधी महिसोना गांव के रास्ते खैरी गांव की ओर से बालू घाट पर पहुंचे थे. किऊल नदी घाट पर पहुंचने के बाद अपराधी बालू ढोने वाले ट्रैक्टर चालकों के साथ रंगदारी नहीं देने पर मारपीट करने लगे. इसके बाद बालू घाट पर भगदड़ मच गया. शोर शराबा होने पर अशोक यादव सहित कई अन्य ग्रामीण नदी घाट की ओर दौड़ पड़े़ जहां अपराधी गांव के ही एक युवक की पिटाई कर रहे थे.
इसे देख अशोक यादव अपने गांव के युवक के पक्ष में खड़ा हो गया और उसे अपराधियों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद अपराधी शांत हो गये तथा वापस नदी घाट की ओर लौट गये. बाद में अपराधी अशोक यादव को अपने विश्वास में लेकर किऊल नदी घाट की ओर ले गये तथा वहां जाकर नजदीक से सिर में दो गोली मार दी. मृतक अशोक ने जिस युवक को अपराधियों के चंगुल से बचाया था वह भी घटना के बाद कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है. इस संबंध में गांव के लोग भी सामने आकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.
विधायक प्रह्लाद यादव बोेले – जांच का विषय : अपने छोटे भाई जीवन यादव उर्फ सरदार का अशोक यादव उर्फ डिगर की हत्या मामले में नाम आने पर विधायक प्रह्लाद यादव ने कहा कि रात के अंधेरे में किसने घटना को अंजाम दिया यह जांच का विषय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें