25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाहाबाद बैंक का Valentine’s गिफ्ट : MCLR में 0.05 फीसदी की कटौती कर लोन को किया सस्ता

नयी दिल्ली : Valentine’s Day से ठीक एक दिन पहले इलाहाबाद बैंक ने विभिन्न परिपक्वता अवधि के लिए सीमांत लागत आधारित ब्याज दर (एमसीएलआर) में 0.05 फीसदी की कटौती कर नये-पुराने ग्राहकों को सस्ते कर्ज का तोहफा दिया है. संशोधित दरें 14 फरवरी यानी शुक्रवार से प्रभावी होंगी और शुक्रवार को ही वेलेंटाइन डे भी […]

नयी दिल्ली : Valentine’s Day से ठीक एक दिन पहले इलाहाबाद बैंक ने विभिन्न परिपक्वता अवधि के लिए सीमांत लागत आधारित ब्याज दर (एमसीएलआर) में 0.05 फीसदी की कटौती कर नये-पुराने ग्राहकों को सस्ते कर्ज का तोहफा दिया है. संशोधित दरें 14 फरवरी यानी शुक्रवार से प्रभावी होंगी और शुक्रवार को ही वेलेंटाइन डे भी है.

बैंक ने बीएसई से कहा कि उसकी संपत्ति उत्तरदायित्व प्रबंधन समिति ने मौजूदा एमसीएलआर की समीक्षा की और सभी परिपक्वता अवधि के ऋणों के लिए इसमें 0.05 फीसदी की कटौती करने का फैसला किया है. बैंक ने कहा कि एक साल की परिपक्वता अवधि वाले ऋण का एमसीएलआर अब 8.30 फीसदी से कम होकर 8.25 फीसदी पर आ गया है.

इसी तरह एक दिन, तीन महीने और छह महीने का एमसीएलआर कम होकर 7.75 फीसदी से 8.10 फीसदी पर आ गया है. एक महीने की परिपक्वता अवधि वाले ऋण का एमसीएलआर अपरिवर्तित है. इससे पहले भारतीय स्टेट बैंक भी एमसीएलआर कम करने की घोषणा कर चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें