25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कम जगह घेरनेवाले उत्पादों का ट्रेंड, इस दीपावली फर्नीचर के लेटेस्ट कलेक्शन लाएं घर

रांची : दीपावली पर फर्नीचर खरीदना वास्तु के हिसाब से शुभ माना जाता है. जो लोग शगुन के हिसाब से अपने घर को सजाना और संवारना पसंद करते हैं, उनके लिए यह सबसे अच्छा समय है. बाजार में होम डेकोर से जुड़े सभी सामानों के बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए कारोबारी […]

रांची : दीपावली पर फर्नीचर खरीदना वास्तु के हिसाब से शुभ माना जाता है. जो लोग शगुन के हिसाब से अपने घर को सजाना और संवारना पसंद करते हैं, उनके लिए यह सबसे अच्छा समय है. बाजार में होम डेकोर से जुड़े सभी सामानों के बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए कारोबारी भी इन दिनों फर्नीचर के लेटेस्ट ट्रेड पर अच्छी खासी छूट का ऑफर दे रहे हैं. आजकल मल्टी यूज और पोर्टेबल फर्नीचर भी काफी पसंद किये जा रहे हैं. ऐसे फर्नीचर न सिर्फ कम जगह घेरते हैं बल्कि स्टाेरेज के साथ यह देखने में भी आकर्षक होते हैं. इससे घर को भी माॅडर्न लुक भी मिलता है. वहीं मार्केट में रेडी टू यूज के तौर पर पार्टिकल बोर्ड से बने फर्नीचर लोगों को खूब भा रहे हैं. ग्राहकों की डिमांड पर मार्केट में कई वेराइटी के पलंग, सोफा सेट, डायनिंग टेबल, अलमारी, सेंट्रल टेबल की सबसे बड़ी और आकर्षक रेंज उपलब्ध हैं. दीपावली पर पुराने फर्नीचर को नये के साथ बदलने के लिए भी एक अवसर के तौर पर देखा जाता है. उनके लिए भी बाजार में काफी कुछ है.

ग्राहकों को मिल रहे आकर्षक ऑफर

रानी-सती प्लाई के प्रोपराइटर श्रवण जालान कहते हैं : इस दीपावली कस्टमर के लिए एमआरपी पर 10 प्रतिशत छूट तक का डिस्काउंट का ऑफर है. हमारा पूरा कारोबार ग्राहकों के भरोसे और उनके साथ एक फैमिली बिजनेस रिलेशन पर आधारित है. हमारा खुद का मेन्यूफैक्चरिंग है. लेटेस्ट ट्रेंड के लिए राजस्थान में एक अलग से यूनिट बनायी गयी है. टिक वूड के सबसे बेहतरीन फर्नीचर हमारे यहां है. इस बार हैंड मेड, प्लाई, टिक के लेटेस्ट रेंज को ग्राहकों की डिमांड पर मंगाये गये हैं. क्राफ्ट के प्रोपराइटर संजीव चितलांगिया कहते हैं : बदलते दौर में लोगों का रहन सहन काफी बदल चुका है. घर को बनाने में लोग काफी पैसा खर्च करते हैं. यही वजह है कि आकर्षक दिखने वाले होम डेकोर से जुड़े उत्पादों को खरीदने में परहेज नहीं करते. स्लीपवेल के मैट्रेस पर आकर्षक छूट का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं. इस दीवाली घर को डेकोरेट करने के लिए क्राफ्ट के शोरूम में लेटेस्ट एक्सक्लूसिव रेंज बाजार में मौजूद है. इसमें मैट, प्रीमियम क्वालिटी ब्रांडेड बेडशीट मार्केट में उपलब्ध हैं. सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें लोगों को उनके च्वाईस के हिसाब से कस्टमाईज स्टीचिंग प्रोडक्ट बस हमारे यहां मौजूद है.

कहते हैं संचालक

मार्केट में लेदर के कपड़ों से युक्त फर्नीचर की बिक्री सबसे ज्यादा है. दिखने में यह काफी आकर्षक हैं. साथ ही खरीदारों की रेंज में भी आ रहे हैं. फ्लैट कल्चर और इसकी ऊंची कीमतों के बीच लोग ऐसा फर्नीचर चाहते हैं जो जगह भी कम घेरे, एक्सट्रा स्टाेरेज के साथ ही सुविधाजनक हो और स्टाइलिश भी. हमारे यहां इनडोर-आउटडोर, वूड, प्लाइ, सॉलिड वूड फर्नीचर, ग्लास, प्रिंटेड ग्लास, मैटल में ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं. दीपावली ऑफर में ग्राहकों को फ्लैट 30 प्रतिशत की छूट जा रही है.
-संतोष शर्मा, पैराडाइज फर्नीचर

इस बार फर्नीचर के अंदर जो सबसे बड़ा बदलाव आया है वह है इससे जुड़े कपड़ों के अंदर. फर्नीचर वर्ल्ड प्रीमियम फैब्रिक की ऐसी रेंज लेकर आयी है जो कपड़े के अंदर ही लेदर का फील देगी. हमारे यहां होम, ऑफिस और फर्निशिंग की हर रेंज मौजूद है. एडवांस बुकिंग की जा रही है. ऑफिस फर्नीचर के साथ ही सोफे, सेंटर टेबल, बेड की ज्यादा डिमांड ज्यादा रहती है. इनकी कीमतें भी लोगों की पहुंच के अंदर ही है. हम ग्राहकों को इस दीपावली टोटल प्राइस पर कभी न भूलने वाला ऑफर दे रहे हैं.
-राजन, फर्नीचर वर्ल्ड

दीपावली के मौके पर हर खरीद पर एश्योर्ड गिफ्ट का ऑफर दिया जा रहा है. हमारे यहा रेंज भी काफी अच्छी है. लुक के मामले में सभी फर्नीचर ट्रेंडी और शानदार हैं. लोगों की डिमांड के आधार पर सभी रेंज के फर्नीचर वूडक्राफ्ट के रातू रोड-कचहरी रोड के शोरूम में हैं. कस्टमाइज, माड्यूलर फर्नीचर के लेटेस्ट कलेक्शन के साथ ही सिंगल डोर, डबल डोर और ट्रिपल डोर के बाद अब मार्केट में फोर डोर की अलमारियां भी हैं. होम स्टाइल शोरूम में लग्जरी प्रीमियम रेंज उनके अनुसार मिल रही है.
-लोकेश साहू, वूडक्राफ्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें