28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘एमटीवी मूवी एंड टीवी अवार्ड 2019” में ‘अवेंजर्स” की धूम

लॉस एंजिलिस : ‘एमटीवी मूवी एंड टीवी अवार्ड्स 2019′ में ‘अवेंजर्स’ की धूम रही. पुरस्कार समारोह में मार्वेल की हालिया पेशकश ‘एंडगेम’ को ‘बेस्ट फिल्म’ का पुरस्कार मिला, वहीं फिल्म ‘आयरनमैन’ के लिये रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने ‘बेस्ट हीरो’ का खिताब जीता. ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ के अनुसार सुपरविलेन थानोस की भूमिका के लिये जोश ब्रोलिन को […]

लॉस एंजिलिस : ‘एमटीवी मूवी एंड टीवी अवार्ड्स 2019′ में ‘अवेंजर्स’ की धूम रही. पुरस्कार समारोह में मार्वेल की हालिया पेशकश ‘एंडगेम’ को ‘बेस्ट फिल्म’ का पुरस्कार मिला, वहीं फिल्म ‘आयरनमैन’ के लिये रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने ‘बेस्ट हीरो’ का खिताब जीता. ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ के अनुसार सुपरविलेन थानोस की भूमिका के लिये जोश ब्रोलिन को ‘बेस्ट विलेन’ का पुरस्कार मिला.

एक वीडियो संदेश में डाउनी जूनियर ने कहा कि पुरस्कार जीतने की उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी. ‘कैप्टन मार्वेल’ और मिन एर्वा (गेम्मा चान द्वारा अभिनीत किरदार) के बीच ‘बेस्ट फाइट सीक्‍वेंस’ के लिये ब्री लार्सन ने गोल्डेन पॉपकॉर्न अपने नाम किया.

यह पुरस्कार लेने के लिये वह फिल्म में अपनी स्टंट डबल रहीं जोना बेनेट और रेनी मनीमेकर के साथ हाथ में हाथ डाले मंच पर गयीं. एचबीओ पर प्रकाशित ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के इस सीजन के फिनाले को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली हालांकि इस कार्यक्रम को ‘बेस्ट शो’ का खिताब मिला.

ड्वेन जॉनसन को ‘जेनरेशन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया वहीं जेडा पिंकेट स्मिथ को ‘ट्रेलब्लेजर अवार्ड’ से नवाजा गया. ‘ए स्टार इज बॉर्न’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली लेडी गागा ने मूर्वी अवार्ड वर्ग में ‘बेस्ट परफॉर्मेंस’ का पुरस्कार जीता.

फिल्म में गागा ने निर्देशक एवं सह कलाकार ब्रैडली कूपर के साथ ‘शैलो’ गीत गाया है, इस फिल्म ने ‘बेस्ट म्यूजिकल मोमेंट’ पुरस्कार जीता. ‘द हैंड्समेड्स टेल’ में अपनी भूमिका के लिये एलिजाबेथ मॉस ने ‘बेस्ट परफॉर्मेंस’ का खिताब जीता. नेटफ्लिक्स के कार्यक्रम ‘बर्ड बॉक्स’ में अभिनय के लिये सैंड्रा बुलॉक ने ‘मोस्ट फ्राइटेंड परफॉर्मेंस’ पुरस्कार जीता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें