28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग में पुलिस ने प्रेमी युवक को मॉब लिंचिंग से बचाया

चौपारण : हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड में अपनी प्रेमिका से मिलने आयेएक युवक को पुलिस नेमॉबलिंचिंग से बचा लिया. पुलिस को समय पर सूचना मिल गयी और पुलिस ने समय रहते घटनास्थल से प्रेमी युगल को सुरक्षित निकाल लिया. अब दोनों की शादी होने वाली है. प्रखंड के ग्राम पंचायत जवनपुर ( महराजगंज) की […]

चौपारण : हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड में अपनी प्रेमिका से मिलने आयेएक युवक को पुलिस नेमॉबलिंचिंग से बचा लिया. पुलिस को समय पर सूचना मिल गयी और पुलिस ने समय रहते घटनास्थल से प्रेमी युगल को सुरक्षित निकाल लिया. अब दोनों की शादी होने वाली है.

प्रखंड के ग्राम पंचायत जवनपुर ( महराजगंज) की ममता कुमारी (19) बिहार के गया जिला के रहने वाले गौतम कुमार (18) से दो साल पहले प्यार हो गया. मंगलवार की रात ममता ने गौतम को अपने घर बुलाया, क्योंकि उसके माता-पिता छठ पर्व में शामिल होने रिश्तेदार के यहां चतरा गये थे.

गया जिला के ग्वाल बिगहा से यहां आये गौतम को ममता की चाची ने देख लिया. यह खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गयी. कुछ लोग जमा हुए और युवक को पकड़कर एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

ग्रामीणों में से ही किसी ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना के एएसआइ अलाउद्दीन खान पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और प्रेमी जोड़े को ग्रामीणोंके चंगुलसे बचाकर थाना पर ले आये. पुलिस ने दोनों के माता-पिता को थाना पर बुलाया.

पुलिस की मौजूदगी में गौतम और ममता के माता-पिता में यह सहमति बनी कि दोनों अपने बेटे-बेटी के रिश्ते को मंजूरी देंगे. इसके बाद दोनों की शादी का पुलिस ने इकरारनामा बनाकरयुवक-युवती को उनके परिजनों को सौंप दिया.

दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद गौतम और ममता के माता-पिता उनकी शादी कराने के लिए उन्हें लेकर भद्रकाली मंदिर चले गये. ज्ञात हो कि गौतम मैट्रिक में पढ़ रहा है, जबकि ममता इंटर की छात्रा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें