27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिनों से लापता है बेड़ोकला गांव की एक विवाहिता, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

बरकट्ठा : झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना क्षेत्र के मानपुर बेड़ोकला गांव से एक विवाहिता बीते दो दिनों से लापता है. इस घटना को लेकर विवाहिता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता ने अपनी अर्जी में इस बात का जिक्र किया है कि उसकी पत्नी घर से कुदाल […]

बरकट्ठा : झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना क्षेत्र के मानपुर बेड़ोकला गांव से एक विवाहिता बीते दो दिनों से लापता है. इस घटना को लेकर विवाहिता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता ने अपनी अर्जी में इस बात का जिक्र किया है कि उसकी पत्नी घर से कुदाल लेकर खेत जाने के लिए कहकर निकली थी, जो अब तक लौटकर नहीं आयी.

इसे भी देखें : Jharkhand : हरली से विवाहिता लापता, थाने में गुमशुदगी की मामला दर्ज

मानपुर बेड़ोकला निवासी मनोज पंडित पुत्र तोकल पंडित ने पुलिस को दी गयी शिकायत में लिखा है कि 17 जुलाई यानी बुधवार की शाम करीब चार बजे उसकी 24 वर्षीय पत्नी अपने घर से कुदाल लेकर खेत जाने के लिए निकली थी. काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी काफी खोजबीन की गयी. इस बारे में फोन से रिश्तेदारों आदि से पूछताछ करने के बावजूद उसका कोई पता नहीं चल पाया.

मनोज पंडित ने लिखा है कि उसकी पत्नी पीले रंग की छींटदार साड़ी पहन रखी है. उसका रंग गोरा, लंबाई 4 फीट तथा खोरठा भाषा में बातचीत करती है. पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की तहकीकात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें