Advertisement

hazaribagh

  • Dec 6 2018 4:00PM

Hazaribagh : टाटीझरिया बीडीओ ने डीसी के आदेश का नहीं किया पालन

Hazaribagh : टाटीझरिया बीडीओ ने डीसी के आदेश का नहीं किया पालन

टाटीझरिया : 20 सूत्री प्रभारी मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के आदेश पर डीसी रवि शंकर शुक्ल के द्वारा निकाली गयी चिट्ठी का अनुपालन टाटीझरिया बीडीओ शाइनी तिग्गा द्वारा नहीं किया जा रहा है. डीसी के पत्रांक 559/12/10/18 के आलोक में चिट्ठी निकाली गयी. जिसमे निर्देश दिया गया कि प्रत्येक माह के प्रथम सप्ताह के प्रथम बुधवार को टाटीझरिया में 20 सूत्री की बैठक करें. परंतु इन निर्देशों का बीडीओ शाइनी तिग्गा पर कोई असर नहीं हुआ. 

 

बैठक आहूत नहीं किये जाने के बारे में पूछने के लिए बीडीओ को फोन किया गया पर उन्‍होंने मोबाईल रिसीव नहीं किया. ब्लॉक के प्रधान सहायक नागेश्वर राम से पूछने पर बताया कि हाल ही में पिछले माह बैठक हुई थी, इसीलिए बैठक नहीं बुलायी गयी.

 

बताते चलें कि यह कोई नयी बात नहीं है, वे अक्सर जनप्रतिनिधियों को बैठक से दूर रखना चाहती है. 20 सूत्री सदस्य इब्राहिम अंसारी ने बताया कि बैठक का निर्देश था तो इन्हें बैठक बुलानी चाहिए थी, अन्यथा अध्यक्ष से बात करने के बाद ही बैठक टालनी चाहिए थी. पिछली बैठक में भी वह उपस्थित नहीं थीं, न तो 20 सूत्री की बैठक में और न ही पंचायत समिति की बैठक में. इससे जनप्रतिधियों में इनके प्रति आक्रोश है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement