27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट लगने से ट्रक के खलासी की मौत

झूल रहे बिजली के तार ने ली जान. मृतक आशीष ट्रक का खलासी था. गुमला : गुमला में झूल रहे धारा प्रवाहित बिजली के तार के संपर्क में आने से लातेहार जिला के युवक आशीष कुमार यादव (25) की मौत हो गयी. आशीष ट्रक का खलासी था. वह रायपुर से ट्रक में सामान लेकर रांची […]

झूल रहे बिजली के तार ने ली जान. मृतक आशीष ट्रक का खलासी था.

गुमला : गुमला में झूल रहे धारा प्रवाहित बिजली के तार के संपर्क में आने से लातेहार जिला के युवक आशीष कुमार यादव (25) की मौत हो गयी. आशीष ट्रक का खलासी था. वह रायपुर से ट्रक में सामान लेकर रांची जा रहा था, लेकिन गुमला के करौंदी चेकनाका के समीप करंट लगने से उसकी जान चली गयी. जानकारी के अनुसार, रायपुर से चल कर ट्रक करौंदी चेकनाका के समीप रुका था, जहां से पहले से बिजली का तार झूल रहा था. तार ट्रक में सट गया. ट्रक चालक हजारीबाग जिला निवासी मनीष कुमार ने खलासी आशीष को ट्रक से उतर कर बिजली तार सटा है या नहीं, देखने के लिए कहा.
जैसे ही आशीष ट्रक की सीट छोड़ कर गेट का लोहे का पाइप पकड़ा, बिजली करंट ट्रक के गेट में प्रभावित हो गयी, जिससे आशीष ट्रक के लोहे में सट गया. चालक ने आशीष को बचाने के लिए करंट प्रवाहित तार के बीच ट्रक को आगे बढ़ा दिया, ताकि आशीष झटके से छूट सके. ट्रक आगे बढ़ते ही आशीष झटके से ट्रक से छूट गया और जमीन पर जा गिरा. लेकिन उससे पहले ही करंट लगने से उसकी मौत हो गयी थी. स्थानीय लोगों के सहयोग से आशीष को गुमला सदर अस्पताल लाया गया, परंतु इलाज के क्रम में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मनीष कुमार ने बताया कि ट्रक में कुछ सामान लोड है. रायपुर से होते हुए रांची जा रहे हैं.
इस दौरान ट्रक करौंदी स्थित चेकनाका में जांच के लिए रोका गया. जिस दौरान ट्रक का खलासी आशीष बिजली के तार के संपर्क में आकर बुरी तरह झुलस गया. उसे घायल अवस्था में गुमला सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना ट्रक मालिक के माध्यम से परिजनों को दे दी गयी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें