28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेढ़ साल से बेटा गायब, पिता थाने का लगा रहे हैं चक्कर

डेढ़ साल से अर्जुन का सुराग नहीं गुमला : घाघरा प्रखंड के चेचेपाट गांव निवासी बलबाहन भगत के 17 वर्षीय पुत्र अर्जुन भगत को मानव तस्कर पैसा कमाने का प्रलोभन देकर डेढ़ साल पहले राजस्थान ले गया था. इसके बाद से अर्जुन गायब है. बेटे के गायब होने के बाद पिता बलबाहन थाना का चक्कर […]

डेढ़ साल से अर्जुन का सुराग नहीं

गुमला : घाघरा प्रखंड के चेचेपाट गांव निवासी बलबाहन भगत के 17 वर्षीय पुत्र अर्जुन भगत को मानव तस्कर पैसा कमाने का प्रलोभन देकर डेढ़ साल पहले राजस्थान ले गया था. इसके बाद से अर्जुन गायब है. बेटे के गायब होने के बाद पिता बलबाहन थाना का चक्कर लगा रहा है, लेकिन पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है.
इससे बलबाहन परेशान हैं और अपने बेटे को खोजने के लिए अब इधर-उधर भटक रहा है. बुधवार को बलबाहन सीडब्ल्यूसी कार्यालय गुमला पहुंच कर सीडब्ल्यूसी सदस्य कृपा खेस को अपने बेटे के गुम होने की पूरी कहानी बतायी है. कृपा खेस ने कहा कि अगर अर्जुन नाबालिग है, तो इसकी प्राथमिकी आहतू थाने या अगर 18 वर्ष से ऊपर है, तो इसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज होगी. इसपर बलबाहन ने कहा कि उसने इसकी लिखित शिकायत वरीय अधिकारियों से की थी.
अधिकारियों ने उसे घाघरा थाना भेजा था, लेकिन घाघरा पुलिस केस दर्ज करने को तैयार नहीं है. बलबाहन ने बताया कि उसकी पत्नी का निधन हो गया है. दो बेटा है. बड़ा बेटा शादी कर अपने परिवार के साथ अलग रहता है.
बलबाहन अपने छोटे बेटे अर्जुन के साथ रहता था, लेकिन गरीबी व गांव में काम नहीं रहने के कारण मानव तस्कर गुदू लोहरा उसके बेटे अर्जुन को ढेर पैसा कमाने का प्रलोभन देकर राजस्थान ले गया.
आठ नवंबर 2017 को अर्जुन को तस्कर राजस्थान ले गया है, लेकिन इसके बाद से अर्जुन का कहीं पता नहीं है. जब बलबाहन ने अपने बेटे के बारे में मानव तस्कर गुदू से पूछताछ की, तो गुदू ने बताया कि उसका बेटा रेलवे स्टेशन से कहीं गायब हुआ है. इधर, बलबाहन ने गुमला पुलिस से केस दर्ज कर मानव तस्कर से कड़ाई से पूछताछ करने की मांग की है, ताकि उसके बेटे का सुराग मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें