Advertisement

gumla

  • Jan 11 2019 10:50PM

फोन पर दोस्ती हुई, फिर बुलाकर बंधक बनाया, दिल्ली ले जाकर बेचने की थी योजना, लड़की भागकर पहुंची घर

फोन पर दोस्ती हुई, फिर बुलाकर बंधक बनाया, दिल्ली ले जाकर बेचने की थी योजना, लड़की भागकर पहुंची घर

दुर्जय पासवान, गुमला

मानव तस्करी में कुख्यात गुमला जिला स्थित भरनो प्रखंड की एक नाबालिक लड़की एक युवक के फोन से बात कर उसके चक्कर में फंस गयी. लड़के के बुलावे पर जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो लड़के ने उसे बंधक बना लिया. लेकिन जब लड़की को पता चला कि उसे दिल्ली ले जाकर बेचने की योजना है तो वह भागकर अपने घर पहुंची. शुक्रवार को लड़की ने इसकी शिकायत भरनो थाना की पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

जानकारी के अनुसार लड़की भरनो थाना क्षेत्र के पीपीर टोली गांव की रहने वाली है. उसने बताया कि पह एक माह पूर्व किसी अनजान लड़के से फोन में बात की. इसके बाद उससे दोस्ती हो गयी. जिसके बाद लड़के ने मिलने के बहाने लड़की को भरनो चौक बुलाया और अपनी बातों में फंसा कर उसे टोटो ले गया. जहां एक रूम में बंधक बना कर रखा. 

 

लड़की ने बताया कि राज नाम के युवक के साथ फोन के माध्यम से दोस्ती हो गयी थी. बुधवार को बहाना बना कर भरनो ब्लॉक पहुंची. जहां पर राज नाम का उक्त युवक मुझे बहलाकर अपने बाईक में बैठा कर टोटो से दो किमी दूर किसी घर में ले गया. उसके घर में पूर्व से ही तीन नाबालिग लड़की बंधक थी. जो आपस में बात कर रही थी, कि ये लोग हमें दिल्ली ले जाकर बेच देंगे. 

 

इसके बाद बुधवार की रात्रि मैं रात भर उसी रूम में रही. इसके अगले दिन गुरूवार को मौका पाकर शाम को बंद कमरे से निकलकर भाग गयी. कुछ दूर जाकर टोटो पहुंच कर किसी स्थानीय के घर में रात भर ठहरी. शुक्रवार की सुबह वह किसी प्रकार भरनो पहुंच कर परिजनों की घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भरनो थाना में आवेदन दिया.

Advertisement

Comments

Advertisement