27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन ट्रकों से एक हजार कार्टन शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

कुचायकोट : स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहन जांच के क्रम में तीन ट्रकों में करीब एक हजार कार्टन शराब जब्त की है. तीनों ट्रकों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया. जब्त शराब की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बतायी जा रही है. डीएम अनिमेष कुमार पराशर व एसपी […]

कुचायकोट : स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहन जांच के क्रम में तीन ट्रकों में करीब एक हजार कार्टन शराब जब्त की है. तीनों ट्रकों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया.

जब्त शराब की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बतायी जा रही है. डीएम अनिमेष कुमार पराशर व एसपी राशिद जमां के निर्देश पर कुचायकोट पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट के पास उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाले ट्रकों की जांच को विशेष अभियान चलाया जा रहा है.
इसी दौरान कुचायकोट थानाध्यक्ष रितेश सिंह पुलिस बल के साथ ट्रकों की जांच कर रहे थे. इस दौरान तीन ट्रकों में मार्बल पाउडर के बीच भरकर ले जायी जा रही करीब एक हजार कार्टन शराब पकड़ी गयी. शराब के साथ पकड़े गये चालकों में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के दरौरा गांव निवासी शेर सिंह, अनूप शहर निवासी शौकीन और जतवाई थाना क्षेत्र के झंगीराबाद निवासी इंदल पाल शामिल हैं. एसपी ने थाने मे पहुंचकर शराब बरामदगी की जानकारी ली.
अंडे के कार्टन में छिपाकर ले जायी जा रही शराब जब्त : चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने भी जांच के दौरान डीसीएम ट्रक में अंडे के कार्टन में छिपाकर ले जायी जा रही 490 कार्टन शराब जब्त कर ली. शराब हरियाणा के रोहतक से मुजफ्फरपुर ले जायी जा रही थी. टीम ने शराब के साथ रोहतक जिले के सापला थाने के सिनचाना गांव के सतपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें