25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोस्टमार्टम में देरी होने पर सदर अस्पताल में हंगामा

गोपालगंज : सदर अस्पताल में सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम नहीं होने से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उग्र लोगों ने अस्पताल उपाधीक्षक और सिविल सर्जन के कार्यालय का घेराव किया. आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ अभद्र तरीके से नारेबाजी की. हंगामा के दौरान अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी रही. परिजनों का आरोप था […]

गोपालगंज : सदर अस्पताल में सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम नहीं होने से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उग्र लोगों ने अस्पताल उपाधीक्षक और सिविल सर्जन के कार्यालय का घेराव किया.

आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ अभद्र तरीके से नारेबाजी की. हंगामा के दौरान अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी रही. परिजनों का आरोप था कि देर रात में ही पुलिस के साथ पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर सदर अस्पताल आये थे, लेकिन रात में पोस्टमार्टम नहीं हुआ.
अस्पताल प्रशासन की ओर से सुबह में पोस्टमार्टम कराने की बात कही गयी. सोमवार की सुबह में पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजनों की बात कोई सुनने वाला नहीं था. उपाधीक्षक व सिविल सर्जन के पास कॉल करके परिजन कई बार गुहार लगा चुके. दोपहर होने पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने सिविल सर्जन कार्यालय पर पहुंच कर प्रभारी सीएस की घेराव की.
एसीएमओ सह प्रभारी सीएस डॉ पीएन राम ने परिजनों को समझाकर शांत कराया. उन्होंने डीपीएम व सिविल सर्जन को पूरे मामले की जानकारी दी. प्रभारी सीएस की पहल पर पोस्टमार्टम करने के लिए डॉ राकेश कुमार पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर भोरे के लिए रवाना हुए.
परिजनों ने आरोप लगाया कि पोस्टमार्टम के लिए पैसे की डिमांड की जा रही है. पोस्टमार्टम करने के नाम पर दो हजार रुपये परिजनों से मांगा जा रहा था.
प्रभारी सिविल सर्जन ने शिकायत लिखित मांगी, जिस पर परिजन देने से इन्कार कर गये. अस्पताल उपाधीक्षक के आदेश पर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम होता है. परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल उपाधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचने पर कर्मियों ने सरकारी नंबर पर संपर्क करने की बात कही. मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर कॉल का कोई जवाब नहीं मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें