32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लैला के आशिकों पर है पुलिस की पैनी नजर

पंचदेवरी : होली को लेकर यूपी केसीमावर्ती क्षेत्रों में शराबियों की नजर जहां यूपी की शराब लैला व बंटी-बबली पर है तो वहीं पुलिस की नजर इन आशिकों पर. ग्रामीण क्षेत्रों में इस शराब की खपत अधिक होने के कारण शराब माफिया सीमा पार से खेप मंगाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. […]

पंचदेवरी : होली को लेकर यूपी केसीमावर्ती क्षेत्रों में शराबियों की नजर जहां यूपी की शराब लैला व बंटी-बबली पर है तो वहीं पुलिस की नजर इन आशिकों पर. ग्रामीण क्षेत्रों में इस शराब की खपत अधिक होने के कारण शराब माफिया सीमा पार से खेप मंगाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. एसपी के निर्देश पर सीमावर्ती इलाके में विशेष अभियान शुरू कर दिया गया है.

इन इलाकों में पुलिस की कई टीमें लगायी गयी हैं और यूपी की ओर से आनेवालों की सघन जांच की जा रही है. गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. मंगलवार को पुलिस द्वारा जांच अभियान चलाया गया. कटेया के थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि समउर, बनकटा, डिबनी सहित यूपी से जुड़े सभी मुख्य मार्गों पर पुलिस टीम की तैनाती कर दी गयी है. शराब के ठिकानों पर भी लगातार छापेमारी की जा रही है.
थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के जमुनहा, पंचदेवरी, भगवानपुर, बहेरवा, सोहनरिया, कटेया सहित कई प्रमुख बाजारों व संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान थानाध्यक्ष ने लोगों से शांति व सौहार्दपूर्ण ढंग से होली मनाने की अपील की. थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस की विशेष नजर है. उन सभी जगहों पर पुलिस के जवान तैनात किये गये हैं. सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें