27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे दिन भी नहीं खुला कैदी की मौत का राज

गोपालगंज : चनावे जेल के विचाराधीन कैदी की सदर अस्पताल में मौत होने के मामले में दूसरे दिन भी खुलासा नहीं हो सका. मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस जांच कर रही है. उधर, पीड़ित परिजनों ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. परिजनों ने जेल प्रशासन […]

गोपालगंज : चनावे जेल के विचाराधीन कैदी की सदर अस्पताल में मौत होने के मामले में दूसरे दिन भी खुलासा नहीं हो सका. मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस जांच कर रही है. उधर, पीड़ित परिजनों ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. परिजनों ने जेल प्रशासन पर मारपीट करने के बाद अधमरा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजने का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि शव पर कई जगह जख्म के गहरे निशान मिले हैं. उधर, नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने मामले में जांच करने की बात कही है. पुलिस ने जांच के बाद ही खुलासा होने की बात बतायी है.

सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में विचाराधीन कैदी की हुई थी मौत
जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुरा का निवासी था मृतक कैदी
मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम होने के बाद हो रही है जांच
बेबुनियाद है आरोप : जेल अधीक्षक
जेल अधीक्षक संदीप कुमार ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है. कैदी रामाजी साह मानसिक रूप से बीमार था. 14 जून को मंडल कारा में आने के बाद 18 को ही उसे वार्ड में भर्ती करा दिया गया. स्थिति ठीक नहीं होने पर सदर अस्पताल रेफर किया गया. परिजनों को इसकी पूरी जानकारी है. जेल प्रशासन की ओर से कैदी के साथ किसी तरह की मारपीट या अमानवीय व्यवहार नहीं किया गया है.
क्या है कैदी की मौत का मामला
जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशनुपर गांव निवासी कुंदन की भाभी प्रभावती देवी ने 13 जून को मारपीट व छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत की थी. महिला अपने साथ एक देशी पिस्तौल भी पुलिस के पास लेकर पहुंची थी. महिला थाने की पुलिस की अनुशंसा पर जादोपुर की पुलिस ने हथियार मिलने व छेड़खानी करने के मामले में आरोपित को जेल भेज दिया था. जेल जाने के बाद मंडल कारा में कैदी की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप है. इसके बाद 21 जून को सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में राजेंद्र साह के 36 वर्षीय पुत्र कुंदन उर्फ रामाजी साह की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें