Advertisement

gopalgunj

  • Nov 8 2018 5:16PM

अम्मी को बचाने के लिए कमरा खुलवाते रहे बच्चे, देवर ने प्रेम-प्रसंग में कर दी भाभी की हत्या

अम्मी को बचाने के लिए कमरा खुलवाते रहे बच्चे, देवर ने प्रेम-प्रसंग में कर दी भाभी की हत्या
गिरफ्तार आरोपित देवर और रोते-बिलखते परिजन.

गोपालगंज / फुलवरिया : सिरफिरे देवर ने प्रेम-प्रसंग में अपनी भाभी की हाथ-पैर बांधने के बाद मुंह में कपड़ा डालकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद उसे कमरे में बंद कर दिया. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के पांडेय परसा गांव की है. पुलिस ने आरोपित देवर और उसके ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक महिला आफताब आलम की पत्नी 32 वर्षीया शाहिना खातून थी. पुलिस ने मृतका के शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वारदात के बाद परिवार में मातम पसरा है. मृतका के पति आफताब आलम दोहा कतर में रहते हैं.
जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद से ही शाहीना का अपने देवर मोहम्मद मोबिन शेख से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. देवर और भाभी में दो-तीन दिनों से अनबन चल रहा था. इसी बीच, गुरुवार को दोनों के बीच अनबन के बाद नोकझोंक हुई. इसके बाद देवर ने वारदात को अंजाम दिया.
देवर और ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वारदात के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने कमरे से रस्सी और कपड़े को बरामद करने के बाद आरोपित देवर और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मोबिन शेख और उसके पिता कलीम मियां से श्रीपुर ओपी की पुलिस गहन पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपित देवर ने हत्या करने की बात स्वीकार की है.
बेटी ने कहा, चाचा ने कमरा बंद कर की अम्मी की हत्या
अम्मी को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया. चाचा ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. अम्मी चिल्ला भी नहीं पा रही थी. उसके हाथ-पैर को बांध दिया गया था और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था. शाहिना खातून की हत्या के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की है. मृतक महिला की आठ वर्षीया पुत्री रहिना खातून ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा ने कमरे में बंद कर हत्या कर दी. वहीं, पांच साल के समीर अली ने भी घटना जानकारी दी. शाहिना खातून के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. सबसे छोटा लड़का एक साल का है. पुलिस के मुताबिक पिछले तीन दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. मोबाइल भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसकी जांच चल रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement