28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : बस व मारुति वैन में टक्कर, दो भाइयों की मौत

हजारीबाग रोड : सरिया-बिरनी मुख्य मार्ग पर निमाटांड़ स्थित संस्कृत विद्यालय के पास शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे हुए बस व मारुति वैन में सीधी टक्कर हो गयी. घटना में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों ममेरे-फुफेरे भाई थे. मृतकों की पहचान सूरज शर्मा (25) व रोहित शर्मा (20) […]

हजारीबाग रोड : सरिया-बिरनी मुख्य मार्ग पर निमाटांड़ स्थित संस्कृत विद्यालय के पास शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे हुए बस व मारुति वैन में सीधी टक्कर हो गयी. घटना में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों ममेरे-फुफेरे भाई थे.

मृतकों की पहचान सूरज शर्मा (25) व रोहित शर्मा (20) के रूप में की गयी है. सूचना पर सरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर सरिया थाना ले आयी है.

कैसे हुई घटना : बताया जाता है कि डुमरी के जामताड़ा निवासी सूरज शर्मा (पिता मुरली मिस्त्री) व रोहित शर्मा (पिता स्व गोविंद मिस्त्री) मारुति ओमनी से बिरनी के बरमसिया स्थित एक होटल में मिठाई बेचकर लौट रहे थे. इसी बीच सरिया के निमाटांड़ स्थित संस्कृत विद्यालय के पास सामने से आ रही परिवर्तन नामक बस से सीधी टक्कर हो गयी. इससे मारुति वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और दोनों युवकों की मौत हो गयी.

दोनों युवक करीब डेढ़ घंटे तक वैन में दबे रहे. बस प्रतिदिन कोलकाता से राजधनवार तक चलती है. बस द्वारा ट्रक को ओवरटैक करने के दौरान ही घटना घटी. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. किसी प्रकार दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला गया. परिवर्तन बस बिरनी के किसी व्यक्ति का है.

घटना के बाद भाग निकले बस के चालक-खलासी : घटना के बाद बस के चालक व खलासी भाग खड़े हुए. जबकि बस में यात्रा कर रहे सवारी अपने सामान को लेकर चलते बने. सरिया मध्य के जिप सदस्य अनूप पांडेय ने दोनों युवकों के शव को बाहर निकलवाया. सूचना पर डुमरी के भाजपा नेता प्रदीप साहू भी सरिया थाना पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाया.

मौके पर पहुंचे विधायक विनोद सिंह ने भी पूरे मामले की जानकारी ली और उचित मुआवजा दिलाने की बात कही. मामले को लेकर परिजन और थाना प्रभारी के बीच वार्ता भी हुई. थाना प्रभारी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पीड़ित पक्ष के आवेदन मिलने पर कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें