27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चमकाने के बहाने 1.10 लाख के जेवरात ले उड़े ठग

गिरिडीह : जेवर चमकाने के बहाने ठगी का मामला सामने आया. घटना पचंबा थाना इलाके के बनखंजो गांव की है. दो ठगों ने यहां से 1.10 लाख रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर लिया. ठगों की शिकार दो गोतनी मंजू देवी व उषा देवी हुई हैं. बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे […]

गिरिडीह : जेवर चमकाने के बहाने ठगी का मामला सामने आया. घटना पचंबा थाना इलाके के बनखंजो गांव की है. दो ठगों ने यहां से 1.10 लाख रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर लिया. ठगों की शिकार दो गोतनी मंजू देवी व उषा देवी हुई हैं. बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे पल्सर बाइक पर सवार होकर दो युवक उनके घर के पास आये.

दोनों ने खुद को उजाला नामक कंपनी का एजेंट बताते हुए जेवर साफ करने का कारीगर बताया. मंजू ने बताया कि दोनों युवकों ने पहले तांबा का बर्तन साफ कर दे दिया. इसके बाद एक पायल ली और उसे साफ कर दे दिया. इसके बाद सोने के जेवर को साफ करने की बात कही.
दोनों गोतनी युवकों के झांसे में आ गयी और सोना की दो चेन व एक अंगूठी दे दी. सोना के इन जेवर को युवकों ने एक बर्तन में रख दिया. बर्तन में पानी डालने के बाद एक पाउडर डालकर बर्तन को बंदकर कहा कि इसे गैस चूल्हा पर चढ़ा देना है. जब पानी खौलने लगे तभी बर्तन को उतारना है. बताया कि बर्तन को लेकर एक युवक उसकी रसोई तक आया, जबकि दूसरा युवक उसके पति महेंद्र प्रसाद अग्रवाल से बात करने लगा.
दूसरे युवक ने उसके पति को एक फॉर्म भरने को दिया. इस बीच रसोई से दूसरा युवक भी बाहर आ गया और उसके पति को फाॅर्म भरने को कहा, जबकि मंजू को गैस पर चढ़े बर्तन पर ध्यान रखने को कहा. मंजू ने कहा कि इस बीच दोनों युवक बात-बात में बाहर निकलकर कब रफूचक्कर हो गये यह पता ही नहीं चला. थोड़ी देर में जब दोनों युवक नहीं दिखे ते उसे शक हुआ और चूल्हे से बर्तन को उतारकर ढक्कन खोला तो उसमें जेवर नहीं थे. जिन जेवरात को लेकर युवक फरार हुआ है उसमें उसकी गोतनी उषा देवी के भी जेवरात शामिल हैं. मामले की शिकायत पचंबा थाना में की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें