27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में लगी आग, एक लाख का नुकसान

बेंगाबाद बस्ती की घटना, घर में चल रही थी शादी की तैयारी कड़ाही में गर्म हो रहे तेल से धधकी आग बेंगाबाद : शादी की तैयारी के बीच बेंगाबाद बस्ती निवासी रामशरण राय के खपरैल मकान में गुरुवार की दोपहर आग लग जाने से मकान समेत करीब एक लाख की संपत्ति राख हो गयी. ग्रामीणों […]

बेंगाबाद बस्ती की घटना, घर में चल रही थी शादी की तैयारी

कड़ाही में गर्म हो रहे तेल से धधकी आग
बेंगाबाद : शादी की तैयारी के बीच बेंगाबाद बस्ती निवासी रामशरण राय के खपरैल मकान में गुरुवार की दोपहर आग लग जाने से मकान समेत करीब एक लाख की संपत्ति राख हो गयी. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर जलस्रोतों से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया. सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार रामशरण राय के पुत्र शंभु राय की शादी की तैयारी चल रही थी. तिलकोत्सव के लिए परिजन तैयारियों में जुटे हुए थे.
गुरुवार की दोपहर घर के अंदर बने चूल्हे में कड़ाही चढ़ाकर तेल गर्म किया जा रहा था. जैसे ही कड़ाही में पानी का छींटा मारा गया, गर्म तेल से अचानक आग धधक उठी और लपटों ने बिचाली को चपेट में ले लिया. देखते ही देखते पूरे घर में आग लग गयी. परिजनों के शोर पर ग्रामीण जुटे और आग को बुझाने में जुट गये.
गृहस्वामी ने इस घटना में एक लाख रुपये की संपति के नुकसान की बात कही है. इधर, फिटकोरिया मोड़ स्थित एक गुमटी में बुधवार की देर रात आग लग जाने से गुमटी जलकर राख हो गयी. आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. गुमटी संचालक रमजान अंसारी ने इसकी सूचना बेंगाबाद पुलिस को दे दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें