27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकअप वैन पलटा, एक की मौत

तिसरी : तिसरी थाना क्षेत्र के योगियापहरी से देवघर के मोहनपुर बरात जा रहा पिकअप वैन (जेएच 10 एन 4364) बुधवार की रात आठ बजे तिसरी पुल के पास पलट गया. इससे वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गये है. आनन-फानन में सभी घायलों […]

तिसरी : तिसरी थाना क्षेत्र के योगियापहरी से देवघर के मोहनपुर बरात जा रहा पिकअप वैन (जेएच 10 एन 4364) बुधवार की रात आठ बजे तिसरी पुल के पास पलट गया. इससे वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गये है. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए तिसरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

जहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया. बताया जाता है कि तिसरी के योगियापहरी गांव से बरातियों को लेकर एक पिकअप वैन देवघर के मोहनपुर जा रहा था. इसी क्रम में रास्ते में ही तिसरी पुल के समीप पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना में मंझलाडीह निवासी राहुल यादव की मौत मौके पर ही हो गयी.

जबकि 10 से 15 वर्ष उम्र के लगभग आधा दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में योगियापहरी गांव के ही विक्रम सिंह(12), सतीश सिंह,(10), अनिल सिंह(9), पवन सिंह,(13), मनु कुमार राणा(15), सदानंद सिंह (14) शामिल है. इस संबंध में तिसरी स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक अवधेश कुमार ने कहा कि घायलों का प्राथमिक इलाज कर दिया गया है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक व घायलों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर मामले की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें