28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश समेत तीन पर आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी

आजसू जिलाध्यक्ष व आॅरेंज मीडिया एजेंसी के मैनेजर भी बने अभियुक्त मामला शहर में होर्डिंग लगाने का गिरिडीह : आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी समेत तीन के खिलाफ गुरुवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज करायी गयी है. यह प्राथमिकी गिरिडीह के अंचलाधिकारी सह उड़नदस्ता दंडाधिकारी रवींद्र कुमार सिन्हा की शिकायत […]

आजसू जिलाध्यक्ष व आॅरेंज मीडिया एजेंसी के मैनेजर भी बने अभियुक्त

मामला शहर में होर्डिंग लगाने का

गिरिडीह : आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी समेत तीन के खिलाफ गुरुवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज करायी गयी है. यह प्राथमिकी गिरिडीह के अंचलाधिकारी सह उड़नदस्ता दंडाधिकारी रवींद्र कुमार सिन्हा की शिकायत पर दर्ज की गयी है. नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने इसकी पुष्टि की है.

बताया कि सी-विजिल एप्प पर शिकायत मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. 16 अप्रैल को सी-विजिल एप्प से शिकायत मिली थी कि शहर के विभिन्न जगहों में आजसू पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हुए हैं. इसके बाद 16 एवं 17 अप्रैल को अधिकारियों ने इसकी जांच की गयी, जिसमें पाया कि नगर थाना क्षेत्र के बक्सीडीह, शास्त्री नगर, पदम चौक समेत कई जगहों पर आजसू उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में होर्डिंग लगे हैं.

एजेंसी ने नहीं ली थी अनुमति : मामले को लेकर एसडीओ सदर राजेश प्रजापति ने नगरपालिका गिरिडीह से पत्राचार किया. नगर आयुक्त ने बताया कि एजेंसी(ऑरेंज मीडिया ) ने राजनीतिक दल का होर्डिंग व पोस्टर लगाने की अनुमति नहीं ली है. यह जानकारी मिलने के बाद अंचलाधिकारी रवींद्र कुमार सिन्हा ने नगर थाना में आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश, आजसू के गिरिडीह जिलाध्यक्ष एवं आॅरेंज मीडिया एजेंसी के मैनेजर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें