27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होली पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था, 312 स्थानों पर तैनात रहेंगे पदाधिकारी-जवान

डीसी-एसपी ने जारी किया संयुक्त आदेश, हाई अलर्ट पर रहेगा पूरा जिला गिरिडीह : पूर्व में जिले में घटित सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए इस बार भी होली को लेकर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. पूरे जिले के पदाधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है. इसे लेकर जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त […]

डीसी-एसपी ने जारी किया संयुक्त आदेश, हाई अलर्ट पर रहेगा पूरा जिला

गिरिडीह : पूर्व में जिले में घटित सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए इस बार भी होली को लेकर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. पूरे जिले के पदाधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है. इसे लेकर जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त राजेश कुमार पाठक तथा पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने संयुक्त आदेश जारी किया है.
आदेश के अनुसार पर्व में शांति व्यवस्था कायम रहे इसे लेकर छोटी-छोटी घटनाओं को रोकने का निर्देश दिया गया है. विधि-व्यवस्था को बनाये रखने के लिए सभी थाना प्रभारियों को भी अपने-अपने स्तर से सभी संवेदनशील स्थानों पर चौकीदार या पुलिस बल को प्रतिनियुक्त करने का निर्देश दिया गया है. जिले भर के 312 स्थानों पर दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गयी है.
जिला-अनुमंडल स्तर पर नियंत्रण कक्ष गठित : जिला स्तर एवं अनुमंडल स्तर पर नियंत्रण कक्ष का गठन किया गया, जो 20 मार्च से 22 मार्च तक कार्यरत रहेगा. जिला नियंत्रण कक्ष के अलावा, खोरीमहुआ अनुमंडल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय, डुमरी में अनुमंडल कार्यालय एवं बगोदर – सरिया के लिए प्रखंड कार्यालय सरिया को नियंत्रण कक्ष बनाया गया है. जिला नियंत्रण कक्ष में दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. जिला नियंत्रण कक्ष में वरीय दंडाधिकारी के रूप में गिरिडीह के अपर समाहर्ता अशोक कुमार साह एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी के तौर पर पुलिस उपाधीक्षक वन नवीन कुमार सिंह को प्रतिनियुक्त किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें