26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां और तीन बेटों की लाश कुएं में िमली, हत्या का केस

राजधनवार : धनवार थाना के नीमडीह में शनिवार रात एक महिला और उसके तीन बच्चों की लाश कुआं में मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतकाें में नीमडीह निवासी मनौवर अंसारी की 32 वर्षीय पत्नी जुबैदा खातून, 11 वर्षीय पुत्र मुजबिल, 9 वर्षीय पुत्र मुदशीर व 7 वर्षीय पुत्र दानिश शामिल हैं. घटना के बाद से […]

राजधनवार : धनवार थाना के नीमडीह में शनिवार रात एक महिला और उसके तीन बच्चों की लाश कुआं में मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतकाें में नीमडीह निवासी मनौवर अंसारी की 32 वर्षीय पत्नी जुबैदा खातून, 11 वर्षीय पुत्र मुजबिल, 9 वर्षीय पुत्र मुदशीर व 7 वर्षीय पुत्र दानिश शामिल हैं. घटना के बाद से मृतका का पति व ससुरालवाले फरार हैं.
मृतका के पिता कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र के महुवाटांड़ निवासी असगर अंसारी ने अपने दामाद मनौवर अंसारी व उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए धनवार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया.
शाम को लापता होने की दी सूचना, देर रात मिले शव : मृतका के पिता असगर अंसारी व चाचा अलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि शनिवार की शाम को उसके गांव के एक व्यक्ति के पास जुबैदा के ससुरालवालों ने सूचना भेजवायी कि जुबैदा अपने तीनों बच्चों के साथ लापता है. जब दामाद से बात कि तो उसने बताया कि जुबैदा या तो ऑटो से चली गयी है या वसुंधरा नामक बस से गयी है. इस जानकारी के बाद वे लोग भी जुबैदा को खोजते-खोजते रात लगभग 11 बजे नीमडीह पहुंच गये. यहां देखा कि जुबैदा की खोजबीन उसके ससुराल के लोग भी कर रहे हैं. असगर का आरोप है कि जुबैदा को जब उसके ससुराल वाले कुआं व मकई के खेत में खोज रहे थे तो उसे शक हुआ. उसने पूछा कि किसी प्रकार की अनहोनी हुई है क्या, इसपर जुबैदा का पति कुछ भी नहीं बता रहा था.
जब वह जुबैदा के घर की तरफ खोजने जाता तो ससुराल के लोग कहते इधर खोज लिये हैं, चलिये आगे देखते हैं. उसे जब शक होने लगा तो वह अकेले ही टाॅर्च लेकर अपने दामाद के घर की ओर पहुंचा. वह रात 12 बजे के करीब दामाद के घर से करीब 300 मीटर दूर स्थित कुआं के पास पहुंचा तो उसमें ग्रामीणों के सहयोग से झग्गर डाला. शव फंसते ही जब उसने शोर मचाया तो मृतका के पति व ससुराल वाले फरार हो गये. एक-एक कर के चारों शव कुएं से निकाले गये. बाद में उसने सुबह लगभग तीन बजे पुलिस को मामले की जानकारी दी धनवार थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद को दी. सुबह पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया.
एसपी पहुंचे धनवार गिरफ्तारी का आदेश
सूचना पर रविवार की शाम को एसपी सुरेंद्र कुमार झा भी धनवार थाना पहुंचे. धनवार थाना में प्राथमिकी का आवेदन भी देखा और एसडीपीओ प्रभात रंजन बरवार तथा थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद से मामले की जानकारी ली. पूछा कि घटना की सूचना कब मिली और पुलिस कितने देर में घटनास्थल पर पहुंची थीं. उन्होंने एसडीपीओ को इसकी जांच करने व दोषियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. कहा कि इस कांड का उद‍्भेदन जल्द से जल्द होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें