Advertisement

gaya

  • Jun 20 2019 8:58AM
Advertisement

ऑटो ड्राइवर ने ट्रैफिक सिपाही को जम कर पीटा, रिपोर्ट दर्ज

 बोधगया : बोधगया में लागू नये ट्रैफिक प्लान के तहत ऑटो के लिए नो-इंट्री क्षेत्र में एक ऑटो को प्रवेश करने से मना करना ट्रैफिक पुलिस को महंगा पड़ा. ऑटो ड्राइवर ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर ट्रैफिक पुलिस प्रेमनाथ चौधरी की पिटाई कर दी व सिर फोड़ दिया. मामले की सूचना पर बोधगया यातायात थानाध्यक्ष रनंंजय कुमार पहुंचे और मामले को शांत कराया. 

 
इसके बाद घायल सिपाही का इलाज कराया गया और बोधगया थाने में ऑटो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. यातायात थानाध्यक्ष ने बताया कि माया सरोवर-बैंक ऑफ इंडिया मोड़ के पास एक ऑटो नो-इंट्री क्षेत्र में जबरन प्रवेश करना चाह रहा था. इस क्षेत्र में ई-रिक्शा की आवाजाही की इजाजत दी गयी है. 
 
ड्यूटी पर तैनात सिपाही प्रेमनाथ चौधरी ने जब प्रवेश करने से  मना किया, तब ऑटो ड्राइवर सिपाही से भिड़ गया. इसके बाद अपने कुछ स्थानीय सहयोगियों के साथ मिल कर सिपाही की पिटाई कर दी. इस दौरान किसी धारदार वस्तु से हमला किये जाने के कारण सिपाही का सिर जख्मी हो गया. उन्होंने बताया कि ऑटो ड्राइवर बोधगया के मियां बिगहा का रहने वाला है व इस मामले में घायल सिपाही द्वारा बोधगया थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement