26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुमरिया में सड़क निर्माण में लगे रोलर को किया आग के हवाले

दुस्साहस. नंदई नदी पर बन रहे पुल पर हुई वारदात डुमरिया : बदमाशों ने नंदई नदी के ऊपर पुल निर्माण में लगे रोड रोलर को आग लगा कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस संदर्भ में पुल निर्माण में लगे कर्मचारी ने डुमरिया थाने में मामला दर्ज कराया है. रानी तालाब–डुमरिया स्टेट हाइवे 69 में कार्यरत साइड […]

दुस्साहस. नंदई नदी पर बन रहे पुल पर हुई वारदात

डुमरिया : बदमाशों ने नंदई नदी के ऊपर पुल निर्माण में लगे रोड रोलर को आग लगा कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस संदर्भ में पुल निर्माण में लगे कर्मचारी ने डुमरिया थाने में मामला दर्ज कराया है.
रानी तालाब–डुमरिया स्टेट हाइवे 69 में कार्यरत साइड इंचार्ज अटल बिहारी सिंह ने बताया कि गुरुवार रात 12.30 बजे मोटरसाइकिल से कुछ अपराधी आये और हवा में गोलियां चलायीं. गोली की आवाज सुन कर सभी लोग सहम गये और कोई भी अपने कमरे से बाहर नहीं निकला. कुछ देर के बाद पूरब कि दिशा की ओर बाइक के जाने की आवाज आयी. सुबह जब रोड रोलर के चालक को मिट्टी को दबाने के लिए कहा गया, तो देखा कि रोलर की सीट व मशीन पूरी तरह से जली हुई है.
टायर में भी आग लगाने का प्रयास किया गया, पर उसमें आग नहीं पकड़ सकी. उन्होंने बताया कि डुमरिया–रानी तालाब (पटना) स्टेट हाइवे 69 के नंदई ब्रिज में दोनों ओर से एपरोच रोड का कार्य किया जा रहा है. मिट्टी को दबाने का काम रोलर से किया जा रहा था. खास बात यह है कि रोलर के समीप से किसी प्रकार का कोई नक्सली पर्चा बरामद नहीं हुआ है. इस संदर्भ में डुमरिया पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि रोलर की ड्राइविंग सीट जला दी गयी है. टायर को भी जलाने का प्रयास किया गया था. पुल निर्माण में लगे कर्मचारी ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें