Advertisement

gaya

  • Mar 14 2019 6:50AM

गया : हादसे में जवान की मौत, हाइवा फूंका

गया  : हादसे में जवान की मौत, हाइवा फूंका

बोधगया (गया ) : छुट्टी पर अपने घर लौट रहे सीआरपीएफ के जवान शैलेश कुमार सिंह को बुधवार की शाम को गया-डोभी रोड में शेखवारा के पास एक हाइवा के कुचलने से मौत हो गयी. वह बाइक से गया की ओर जा रहे थे. 

सीआरपीएफ के 11 बटालियन जी कंपनी में वह झारखंड के लातेहार में तैनात थे व 2004 में उन्होंने सीआरपीएफ को ज्वाइन किया था. सीआरपीएफ जवान सारण (छपरा) जिले के योगिया गांव के दूधनाथ सिंह के बेटे थे. 

गया स्थित सीआरपीएफ 159 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट मोती लाल ने बताया कि मृतक जवान के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है.  उधर, दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए जिम्मेदार पत्थर लदे हाइवा में आग लगा दी और मौके पर ही हाइवा जल गया.

गया : बोलेरो ने मारा धक्का, दो युवकों की मौत

डोभी (गया) : डोभी-शेरघाटी  मुख्य मार्ग पर पोखरापर में बुधवार को सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत  हो गयी है. बुधवार को थाना क्षेत्र के ओरवादोहर निवासी  शंकर कुमार व विक्रम कुमार साइकिल से डोभी जा रहे थे.  

इसी क्रम में तेज गति से आ रही बोलेरो ने पीछे से धक्का मार दिया. इससे  शंकर कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, विक्रम कुमार घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी में  भर्ती कराया गया, जहां से मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां विक्रम की भी मौत हो गयी.

Advertisement

Comments

Advertisement