36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिन बाद कुएं में मिला युवती का शव

हरिहरपुर : हरिहरपुर ओपी क्षेत्र के मझिगांवा गांव निवासी सुरेंद्र चंद्रवंशी की 18 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी का शव रविवार को घटही नदी के किनारे स्थित कुएं से बरामद किया है. जानकारी के अनुसार युवती के साथ घर में मोबाइल से बात करने को लेकर कुछ कहा-सुनी हुई थी. इसके बाद युवती शनिवार की दोपहर […]

हरिहरपुर : हरिहरपुर ओपी क्षेत्र के मझिगांवा गांव निवासी सुरेंद्र चंद्रवंशी की 18 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी का शव रविवार को घटही नदी के किनारे स्थित कुएं से बरामद किया है. जानकारी के अनुसार युवती के साथ घर में मोबाइल से बात करने को लेकर कुछ कहा-सुनी हुई थी.

इसके बाद युवती शनिवार की दोपहर अपने घर से निकली. घर से निकलने के बाद काफी देर तक नहीं लौटने पर उसकी चाची व छोटी बहन ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन उसका पता नहीं चला. उल्लेखनीय है कि युवती की मां बचपन में ही गुजर गयी थी़, जबकि पिता भी वर्षों पहले घर छोड़ कर कहीं बाहर रहने लगा था.

युवती गांव में मजदूरी करके जीवन बसर करती थी़ युवती का काफी खोजबीन किया गया. इसके बाद उसका एक चप्पल गांव के किनारे एक कुएं के पास दिखायी दिया. संदेह के आधार पर ग्रामीणों ने सीकड़ के सहारे कुएं में जब खोजबीन की, तब उसका शव नजर आया़ घटना की सूचना मिलने के बाद देर शाम को हरिहरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया. उल्लेखनीय है कि इस घटना के पूर्व 20 जुलाई को भी गांव के ही सेवक साव की पुत्री का शव एक अन्य कुएं में मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें