28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ड नंबर 11 में पेयजल संकट से लोग परेशान

श्रीबंशीधर नगर : श्रीबंशीधर नगर के वार्ड नंबर 11 के लोग गर्मी बढ़ने के साथ ही पानी की घोर समस्या का सामना कर रहे है़ं गर्मी बढ़ने से जलस्तर भी लगातार नीचे जा रहा है़ इसका सीधा प्रभाव नगरवासियों को पीने के पानी के लिए पड़ रहा है. नगर परिषद की ओर से रोज सुबह […]

श्रीबंशीधर नगर : श्रीबंशीधर नगर के वार्ड नंबर 11 के लोग गर्मी बढ़ने के साथ ही पानी की घोर समस्या का सामना कर रहे है़ं गर्मी बढ़ने से जलस्तर भी लगातार नीचे जा रहा है़ इसका सीधा प्रभाव नगरवासियों को पीने के पानी के लिए पड़ रहा है. नगर परिषद की ओर से रोज सुबह व शाम सिर्फ एक टैंकर पानी की सप्लाई की जा रही है. यह ऊंट के मुंह में जीरा के फोरन जैसी स्थिति है.

वंशीधर नगर में पानी की समस्या को लेकर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 के अधौरा, नायाखाड़ व वार्ड 15 बंशीधर रोड में पानी की समस्या सबसे ज्यादा भयावह स्थिति में है. इस संबंध में अधौरा गांव के 11 वार्ड के पार्षद ने बताया कि ग्रामीण इलाकों के लोग पीने के लिए भटक रहे है़ं गांव में जिन के खेतों में बोर चल रहे हैं, उनसे दूसरे लोग पानी मांगकर अपना गुजारा कर रहे है़.

ग्राम पंचायत भदौरा के करीब सभी हैंडपंप सूख गये है़ं इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष विजयालक्ष्मी ने बताया कि पानी की समस्या को लेकर उनकी ओर से हर संभव प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जलस्तर के नीचे जाने से पानी की सप्लाई बाधित हो रही है़ वे प्रयास करेंगी कि बंशीधरनगर में कोई भी व्यक्ति पानी की समस्या से परेशान न हो़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें