25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पागल कुत्ते ने 24 से अिधक लोगों को काटा, घायल

भवनाथपुर : एक पागल कुत्ते ने प्रखंड के विभिन गांव के 24 से अधिक महिला, पुरुष व बच्चों को काट कर घायल कर दिया. यद्यपि बाद में मकरी के लोगों ने उक्त कुत्ते को मिलकर मार डाला. कुत्ते से जख्मी हुए सभी लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में इलाज कराया गया. ग्रामीणों के अनुसार […]

भवनाथपुर : एक पागल कुत्ते ने प्रखंड के विभिन गांव के 24 से अधिक महिला, पुरुष व बच्चों को काट कर घायल कर दिया. यद्यपि बाद में मकरी के लोगों ने उक्त कुत्ते को मिलकर मार डाला. कुत्ते से जख्मी हुए सभी लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में इलाज कराया गया.

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की देर रात पागल कुत्ते ने प्रखंड के बैगाडीह में लोगो को काट कर जख्मी किया. दूसरे दिन मंगलवार की अहले सुबह घुमने निकले भवनाथपुर, चपरी एवं मकरी गांव के लोगों को काटकर आसपास के इलाके में आतंक मचा दिया. कुत्ते के हमले से जख्मी लोगों ने बताया कि उक्त पागल कुत्ता दोनों पैर पर खड़ा होकर बुरी तरह लोगों को नोच रहा था.

चपरीटिकर की एक महिला को उक्त कुत्ते ने कई जगहों पर काटकर लहूलुहान कर डाला. इससे वह बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गयी. पागल कुत्ते के हमले में जख्मी लोगों में मकरी के उमेश पाल, अमित पाल, नवनीत कुमार, शांति देवी, अनिता कुमारी, बैगाडीह के राजन कुमार, अमरेश चेरो, गुड़ु चेरो, भवनाथपुर के संतोष चंद्रवंशी, अर्जुन साह, कलमती देवी, कमलावती देवी, पंडरिया के उदय ठाकुर, चपरी के गौरी साह, मालती देवी सहित दो दर्जनों से अधिक लोगों के नाम शामिल है. इससे क्षेत्र में भय का माहौल उत्पन्न हो गया. बाद में मकरी के उमेश पाल एवं अमित पाल ने उस कुत्ते को मिल कर मार डाला. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें