28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम प्रसंग के मामले में आक्रोशित हुए ग्रामीण, दो बच्चों की मां को प्रेमी संग पकड़ कर पुलिस को सौंपा

केतार : केतार थानाक्षेत्र के पाचाडुमर गांव के एक प्रेमी – प्रेमिका को महिला थाने को सुपुर्द कर दिया गया. जानकारी के अनुसार कमदरवा टोला निवासी दो बच्चों की मां और बरहियाराज टोला निवासी कमलेश चौधरी के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चर्चा में था. जबकि महिला का पति बाहर रहकर काम करता […]

केतार : केतार थानाक्षेत्र के पाचाडुमर गांव के एक प्रेमी – प्रेमिका को महिला थाने को सुपुर्द कर दिया गया. जानकारी के अनुसार कमदरवा टोला निवासी दो बच्चों की मां और बरहियाराज टोला निवासी कमलेश चौधरी के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चर्चा में था. जबकि महिला का पति बाहर रहकर काम करता है.
इसे लेकर दर्जनों बार पंचायती की गयी. एक माह पूर्व मामला केतार थाना भी पहुंचा पर इसका समाधान नहीं निकल सका. इसी क्रम में रविवार की रात्रि उक्त महिला के घर में पति की अनुपस्थिति में बरहियाराज निवासी प्रेमी कमलेश चौधरी को उक्त महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा तथा महिला और उसके प्रेमी को गांव के लोगों ने पाचाडुमर पंचायत की मुखिया अलका देवी के हवाले कर दिया.
जहां काफी प्रयास के बावजूद मामला नहीं सुलझाने पर मुखिया ने दोनों को केतार थाने को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस की कार्रवाई पर गांव के सैकड़ों लोगों की निगाहें भी टिकी थी, लेकिन प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी कमलेश चौधरी के विरुद्ध किसी भी तरह के कार्रवाई से साफ इन्कार किया. वहीं प्रेमी ने उक्त महिला के साथ पुराने संबंध को स्वीकार तो किया लेकिन कमलेश चौधरी उक्त महिला से शादी करने से मुकर गया. जहां से मंगलवार को थाना प्रभारी राजशेखर ने उक्त महिला व प्रेमी को महिला थाने को सुपुर्द कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें