25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vivo Carnival Sale: यहां मिल रहा सस्ता स्मार्टफोन, नो कॉस्ट EMI, कैशबैक और मुफ्त JIO डेटा

इस फेस्टिव सीजन में हर ओर सेल की बहार है. चाहे ऑनलाइन हो या ऑफलाइन, तरह-तरह के सेल, ऑफर और डिस्काउंट्स की भरमार है. इन फेस्टिव सीजन सेल में जहां तरह-तरह के प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील्स मिल रही हैं, वहीं सबसे ज्यादा डिमांड में हैं स्मार्टफोन्स. अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज, […]

इस फेस्टिव सीजन में हर ओर सेल की बहार है. चाहे ऑनलाइन हो या ऑफलाइन, तरह-तरह के सेल, ऑफर और डिस्काउंट्स की भरमार है. इन फेस्टिव सीजन सेल में जहां तरह-तरह के प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील्स मिल रही हैं, वहीं सबसे ज्यादा डिमांड में हैं स्मार्टफोन्स.

अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज, अमेजन का द ग्रेट इंडियन शॉपिंग फेस्टिवल और पेटीएम का महा कैशबैक सेल खत्म हुआ है, जिसके बारे में शाओमी, ओप्पो, वीवो,सैमसंग, रियलमी, नोकिया सहित स्मार्टफोन बनानेवाली कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स के रिकॉर्ड सेल्स के दावे कर रही हैं.

ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन पर अच्छी डील चाहते हैं और फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम मॉल में अपना मनचाहा स्मार्टफोन बुक नहीं कर पाये हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं है.

तो आपके लिए खबर यह है कि वीवो इंडिया ने वीवो कार्निवल सेल की शुरुआत की है. इस सेल का आयोजन वीवो ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर किया है. 15 अक्तूबर से शुरू हुआ यह सेल 18 अक्तूबर तक चलेगी.

वीवो कार्निवल सेल के दौरान आपको Vivo V9 Pro, Vivo V11 Pro, Vivo V9, Vivo V9 Youth, Vivo Y66, Vivo Y83 और Vivo X21 जैसे स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील्स मिलेंगी. आइए डालें एक नजर-

Vivo V9 Pro
19,990 रुपये का यह हैंडसेट 17,990 रुपये में मिलेगा. इसके साथ ही, यहां 8,995 कैशबैक, नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन, 4,050 रुपये तक जियो का ऑफर मिलेगा.

Vivo V11 Pro (6GB)
इस लेटेस्ट हैंडसेट को 25,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. साथ ही, फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन, वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, वोडाफोन यूजर्स के लिए 250GB डेटा, जियो यूजर्स के लिए 4,050 रुपये की वैल्यू के फायदे, नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिलेगा.

Vivo V9
इस स्मार्टफोन को 18,990 रुपये की जगह 15,990 रुपये में सेल किया जा रहा है. इसके अलावा, जियो ऑफर और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है.

Vivo V9 Youth
इस सेल में Vivo का यह दमदार फोन 16,990 रुपये की जगह 13,990 रुपये में पेश किया गया है.

Vivo Y66 (3GB)
वीवो ने अपनी वेबसाइट पर इस बजट हैंडसेट को 14,990 रुपये की जगह 7,990 रुपये में लिस्ट किया है. यहां नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा.

Vivo Y83
सेल में इस स्मार्टफोन को 13,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. हैंडसेट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है,लेकिन यहां नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया गया है.

Vivo X21
वीवो इंडिया के सेल में यह स्मार्टफोन 31,990 रुपये में लिस्ट किया गया है और इसमें फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन, नो-कॉस्ट EMI और जियो की ओर से डेटा ऑफर किया जा रहा है.

इसके अलावा, वीवो इंडिया अपने इस सेल में स्मार्टफोन्स की खरीदारीकेलिए HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें