28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OnePlus 6T का नया अवतार लॉन्च, जानें कीमत आैर खूबियां

नयी दिल्ली : OnePlus 6T ने चीन में इसके पर्पल वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. OnePlus 6T ने पहले ही अपने मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक वेरिएंट को लॉन्च कर चुका है. यह फोन पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया हैऔर अब यह भारत में सेल के लिए उपलब्ध है. OnePlus 6T को तीन […]

नयी दिल्ली : OnePlus 6T ने चीन में इसके पर्पल वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. OnePlus 6T ने पहले ही अपने मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक वेरिएंट को लॉन्च कर चुका है.

यह फोन पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया हैऔर अब यह भारत में सेल के लिए उपलब्ध है. OnePlus 6T को तीन स्टोरेज और तीन कलर वेरिएंट्समें लॉन्च किया जा चुका है.

OnePlus 6T को तीन मेमोरी वेरिएंट 6GB/128GB, 8GB/128GB और 8GB/256GB में लॉन्च किया गया है. OnePlus 6T के 6GB/128GB मेमोरी वेरिएंट की भारत में कीमत 37,999 रुपये रखी गयी है. 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये है और 8GB/256GB की कीमत 45,999 रुपये है.

OnePlus 6T के फीचर्स की बात करें,तो इसमें 6.41 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2340X1080 है और ऐसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है.

यह फोन वाटर ड्रॉप नॉच फीचर से लैस है. OnePlus 6कीतुलना में इसका नॉच कम दिया गया है और डिस्प्ले साइज ज्यादा दिया गया है. इसके अलावा, इसमें फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट स्कैनर फीचर्स भी दिये गये हैं.

OnePlus 6T Qualcomm स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर काम करता है. OnePlus 6T Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9 Pie पर काम करता है.इसके साथ ही, इसमें OnePlus का यूजर इंटरफेस ऑक्सीजन ओएस दिया गया है. फोन में बूस्ट मोड दिया गया है, जो इसमें ऐप लोड होने में अन्य फोन के मुकाबले 20 फीसदी कम समय लगाता है.

कैमरा फीचर्स की बात करें, तो OnePlus 6T के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX371 सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा ड्यूल LED फ्लैश के साथ दिया गया है. बैक में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Sony IMX519 सेंसर के साथ और 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा Sony IMX376K सेंसर दिया गया है. फोन से आप 4K वीडियो रिकाॅर्ड कर सकते हैं.

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस आदि फीचर्स दिये गये हैं. वहीं, फोन 4G ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है. OnePlus 6T को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

वनप्लस 6टी को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स से खरीद सकते हैं. फोन को ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन की वेबसाइट पर जाना होगा. वहीं वनप्लस 6टी को आप रिलायंस डिजिटल और क्रोमा के साथ ही वनप्लस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स से ऑफलाइन खरीद सकते हैं.

OnePlus 6T पर मिलनेवाले ऑफर्स की बात करें, तो रिलायंस Jio यूजर्स को अनलॉक द स्पीड ऑफर के तहत 5,400 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके लिए Jio यूजर्स को 299 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराना होगा.

इस कैशबैक में यूजर्स को 150 रुपये के 36 वाउचर्स दिये जायेंगे, जिसे आप ऑनलाइन जियो स्टोर और माई जियो ऐप पर देख सकते हैं. 299 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें