28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेस्सी और सुआरेज के गोल से बार्सिलोना खिताब के करीब

बार्सीलोना : लुईस सुआरेज और लियोनल मेस्सी के दो मिनट के अंदर किये गये दो गोल के दम पर बार्सिलोना ने रविवार को यहां ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में 10 खिलाड़ियों के साथ एटलेटिको मैड्रिड को 2-0 से हराकर खिताब की तरफ कदम बढ़ा दिया है. मेस्सी के लिए ला लीगा में यह रिकार्ड 335वीं […]

बार्सीलोना : लुईस सुआरेज और लियोनल मेस्सी के दो मिनट के अंदर किये गये दो गोल के दम पर बार्सिलोना ने रविवार को यहां ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में 10 खिलाड़ियों के साथ एटलेटिको मैड्रिड को 2-0 से हराकर खिताब की तरफ कदम बढ़ा दिया है.

मेस्सी के लिए ला लीगा में यह रिकार्ड 335वीं जीत है, जबकि उन्होंने और सुआरेज ने बार्सिलोना के लिए मौजूदा सत्र में अब तब 53 गोल किये हैं. मैच के 28वें मिनट में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाड़ी डिएगो कोस्टा को रेफरी से भिड़ने के कारण रेड कार्ड दिखा दिया गया. टीम ने हालांकि इसके बाद 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए बार्सिलोना को कड़ी टक्कर दी.

जब मैच गोलरहित ड्रा की तरफ बढ़ रहा था तभी 85वें मिनट में सुआरेज और 86वें मिनट में मेस्सी ने गोलकर बार्सिलोना की जीत पक्की कर दी. इस जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज बार्सिलोना ने दूसरे स्थान पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड पर 11 अंक की बढ़त कायम बना ली है. दोनों टीमों को हालांकि अभी सात मैच खेलने है और ऐसे में एटलेटिको के लिए इस अंतर को कम कर पाना मुश्किल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें