28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : नवादा, मधुबनी, जमालपुर रेल अगले दौर में, प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची पटना टीम

अरवल : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल (आओ गोल करें) टूर्नामेंट में पटना की टीम जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गयी. रविवार को अरवल में हुए पटना जोन के मुकाबले में पटना ने अरवल को 5-0 से पराजित किया. अरवल के गांधी मैदान में पटना के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का […]

अरवल : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल (आओ गोल करें) टूर्नामेंट में पटना की टीम जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गयी. रविवार को अरवल में हुए पटना जोन के मुकाबले में पटना ने अरवल को 5-0 से पराजित किया. अरवल के गांधी मैदान में पटना के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ के 18वें मिनट में गोल दागकर अपना दबदबा बना लिया. अरवल के स्ट्राइकरों को पटना ने कोई मौका नहीं दिया और मैच 5-0 से जीत लिया.

मुंगेर व जमुई के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ
जमुई. श्रीकृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम में आईपी जंबो जमुई और मुंगेर टीम के बीच मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा. मैच का पहला गोल जमुई के सौरभ ने आठवें मिनट में दाग कर टीम को बढ़त दिला दी. दूसरे हाफ के खेल में मुंगेर की टीम ने वापसी की और 50वें मिनट में मिले फ्री किक को मो अबुजार ने गोल में तब्दील कर टीम को 1-1 की बराबरी दिला दी, जो निर्णायक साबित हुई.

जमालपुर रेल जीता
लखीसराय. स्थानीय केआरके मैदान में हुए मैच में पूर्व रेलवे जमालपुर की टीम जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर गयी. जमालपुर की टीम ने लखीसराय को 1-0 से पराजित किया. पहले हाफ तक दोनों टीमें बराबरी पर रहीं, लेकिन दूसरे हाफ में जमालपुर के जर्सी नंबर 16 के खिलाड़ी मनोज हेंब्रम ने गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी, जो अंत तक बनी रही. जिससे जमालपुर की टीम ने 1-0 से मैच अपने नाम किया.

कटिहार व बांका का मैच बराबरी पर छूटा
कटिहार. शहर के कोसी रेलवे फुटबॉल मैदान में हुए रोमांचक मुकाबले में कटिहार और बांका के बीच मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल करने का भरपूर प्रयास किया पर निर्धारित समय तक किसी को सफलता नहीं मिली.

नवादा ने नालंदा पर दर्ज की 1-0 से जीत
नवादा नगर. हरिशचंद्र स्टेडियम में हुए मैच में नवादा निंजा की टीम जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर गयी. नवादा ने नालंदा निर्वाणी को 1-0 से हराया. नवादा के मुकेश ने नौवें मिनट में गोल दागा.

मधुबनी 3-0 से जीता
मधुबनी. पंडौल के कामेश्वर उवि में खेले गये मैच में मधुबनी की टीम जीत दर्ज कर अगले चक्र में प्रवेश कर गयी. मधुबनी मिराज ने दरभंगा दबंग को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से पराजित किया. मधुबनी से 11वें मिनट में अभिषेक कुमार ने, 31वें मिनट में अनिल कुमार ने और तीसरा गोल 51वें मिनट में अनिल कुमार ने किया. दरभंगा के खिलाड़ी गोल करने में नाकाम रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें