25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहिता व कथित प्रेमी काे मार कर पेड़ से टांगा

हंसडीहा : हंसडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव में एक विवाहिता तथा उसके कथित प्रेमी का शव एक साथ पेड़ पर लटकता देख ग्रामीणों के बीच सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों ने शव को देख मृतक रोशन कुमार के परिजनों व हंसडीहा पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद हंसडीहा थाना प्रभारी मनोज […]

हंसडीहा : हंसडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव में एक विवाहिता तथा उसके कथित प्रेमी का शव एक साथ पेड़ पर लटकता देख ग्रामीणों के बीच सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों ने शव को देख मृतक रोशन कुमार के परिजनों व हंसडीहा पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलने के बाद हंसडीहा थाना प्रभारी मनोज राय पुलिस-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. रोशन हंसडीहा थाना क्षेत्र के बैजा का रहनेवाला था. वहीं मृतका की पहचान मधुवन गांव की अनिता हेंब्रम के रूप में की गयी.
गांव के सुनसान इलाका में मिला शव
मृतक रोशन व मृतका का शव गांव के सुनसान इलाके में मिला. मिली जानकारी के अनुसार, मृतका का पति तोड़े मुर्मू मर्डर केस में अभी जेल में बंद है. घटना स्थल पर शव के पास से एक एटीएम, एक मोबाइल और चप्पल मिला है. वहीं मृतक के चचेरे भाई कैलाश यादव ने बताया कि उन्हें शक है कि रोशन ने आत्महत्या नहीं की है. किसी ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया है.
वहीं घटना की सूचना मिलने पर मृतका के मायके वाले भी हंसडीहा थाना में पहुंचे. मृतका के भाई संतोष हेंब्रम ने बताया कि अनिता उसकी छोटी बहन थी, जिसकी आठ वर्ष पूर्व 2011 में मधुबन निवासी तोड़े मुर्मू से शादी हुई थी. बताया कि बहन ने आत्महत्या नहीं की है, किसी ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया है.
अनिता के ससुर मधुवन निवासी गुरुलाल मुर्मू ने बताया कि छह बजे सुबह अनिता गोबर फेंकने के लिये तालाब की ओर गयी थी. थोड़ी देर बाद पता चला कि उसकी लाश पोखर के समीप पीपल के पेड़ से लटकी हुई है. इधर दोनों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये दुमका भेज दिया है.
पुलिस को करना पड़ा परिजनों के आक्रोश का सामना
वहीं पुलिस ने जब दोनों के शव को अपने कब्जे में लेना चाहा,तो मृतक के परिजनों ने शव को पेड़ से उतारने से मना कर दिया. परिजनों का कहना था कि डॉग स्क्वायड से जांच करवाने कें बाद ही मृतक का शव पेड़ से उतारा जाये. परिजनों की मांग पर थाना प्रभारी ने दुमका से डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया. तब दोनों के शव को पेड़ से उतारा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें