32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर के धक्के से ऑटो सवार महिला जख्मी

दुमका : दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर गोपीकांदर थाना क्षेत्र के गुमा मोड़ के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से ऑटो सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल प्रोमीला टुडू पाकुड़ जिला के पाकुड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत विशुनपुर गांव की रहनेवाली है. परिजनो […]

दुमका : दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर गोपीकांदर थाना क्षेत्र के गुमा मोड़ के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से ऑटो सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल प्रोमीला टुडू पाकुड़ जिला के पाकुड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत विशुनपुर गांव की रहनेवाली है. परिजनो ने बताया कि वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ काठीकुंड दानीनाथ मेला देखने आयी थी.
जहां से ऑटो पर सवार होकर गांव लौटने के क्रम में गुमा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहा ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. घटना के वक्त वह ऑटो के किनारे में बैठी की. घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रैक्टर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है.
स्कूटी से गिर कर महिला जख्मी
शहर के रसिकपुर मुहल्ला के समीप स्कूटी से गिर कर एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल खुशी देवी शहर के सोनुवाडंगाल मुहल्ले की रहनेवाली है. परिजन ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर सवार होकर बाजार से घर जा रही थी. रसिकपुर के समीप किसी को बचाने के क्रम में जख्मी हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें