25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका : बैंक के स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ कर तीन लाख नकद व ज्वेलरी की चोरी

रामगढ़ (दुमका) : दुमका जिले के रामगढ़ प्रखंड में गोड्डा-दुमका मार्ग पर अवस्थित कड़बिंधा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ब्रांच में बीती रात अज्ञात चोरों ने गैस कटर का उपयोग कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पीछे की खिड़की उखाड़कर चोर बैंक के अंदर घुसे और स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ कर गैस […]

रामगढ़ (दुमका) : दुमका जिले के रामगढ़ प्रखंड में गोड्डा-दुमका मार्ग पर अवस्थित कड़बिंधा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ब्रांच में बीती रात अज्ञात चोरों ने गैस कटर का उपयोग कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

पीछे की खिड़की उखाड़कर चोर बैंक के अंदर घुसे और स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ कर गैस कटर का इस्तेमाल कर स्ट्रांग रूम में रखे 1.60 लाख रुपये नकद व लॉकर काट कर तकरीबन डेढ़ लाख की ज्वेलरी की चोरी कर ली. थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन ने बताया कि दुर्गापूजा को लेकर बैंक बंद था. कुछ ग्राहक एसबीआइ कड़बिंधा स्थित एटीएम पहुंचे थे.

उन्हीं लोगों की नजर बैंक के पीछे की ओर गयी, इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना रामगढ़ थाना प्रभारी तथा बैंक मैनेजर को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन और बैंक मैंनेजर मनोज कुमार दास कडबिंधा पहुंचे तथा घटना का जायजा लिया. पुलिस ने बैंक के ब्रांच के पास से गैस सिलेंडर, गैस कटर को बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें