36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के लॉज में रह दूसरे के खाते से उड़ाता था पैसे, जरमुंडी से गिरफ्तार

दुमका : रांची के लॉज में रह कर दूसरे के खाते से रुपये निकालनेवाला साइबर अपराधी दामोदर कुमार को जरमुंडी (दुमका)से गिरफ्तार कर लिया गया. वह इलाहाबाद बैंक में एक फ्रीज किये गये बैंक अकाउंट से पैसे की निकासी करने आया था. शाखा प्रबंधक की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दामोदर जरमुंडी […]

दुमका : रांची के लॉज में रह कर दूसरे के खाते से रुपये निकालनेवाला साइबर अपराधी दामोदर कुमार को जरमुंडी (दुमका)से गिरफ्तार कर लिया गया.
वह इलाहाबाद बैंक में एक फ्रीज किये गये बैंक अकाउंट से पैसे की निकासी करने आया था. शाखा प्रबंधक की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दामोदर जरमुंडी थाना क्षेत्र के ढडुवा गांव का रहने वाला है. वह रंजीत मंडल गैंग का सदस्य है. पुलिस के अनुसार, दामोदर रांची में किसी लॉज में अपने साथियों के साथ रहता था.
वहीं से वह साइबर अपराध की घटनाओं को अंजाम देता था. वह हर रविवार को जरमुंडी जाता था और जिनके एकाउंट में पैसे ट्रांसफर करता था, उन खाताधारियों को बतौर कमीशन रुपये भी देता था.
मेरठ की पुलिस भी कर रही साल भर से तलाश : एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि दामोदर ने मेरठ के प्रमोद कुमार के एकाउंट से हैक कर उसने 15 हजार रुपये निकाल लिया था. उससे पूछताछ के लिए साइबर सेल मेरठ की टीम भी आ रही है.
दामोदर के पास से दो सिमकार्ड 9771999417 और 8789374624 नंबर लगा मोबाइल फोन बरामद हुआ है. वहीं इलाहाबाद बैंक का पासबुक और एटीएम मिला है, जिससे 3,98500 रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है. एसबीआई के एक अन्य पासबुक जिससे 2,36500 रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें