27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लुधियाना एक्सप्रेस से टकरायी बाइक परखच्चे उड़े

धनबाद : मतारी में शनिवार की सुबह फिरोजपुर कैंट से धनबाद आ रही लुधियाना एक्सप्रेस की चपेट में एक बाइक आ गयी. बाइक के परखच्चे उड़ गये, जबकि उसका चालक गाड़ी छोड़ कर किनारे हो जाने से बच गया. लुधियाना एक्सप्रेस के ड्राइवर ने थोड़ी देर आगे ट्रेन को रोक कर इंजन की जांच की. […]

धनबाद : मतारी में शनिवार की सुबह फिरोजपुर कैंट से धनबाद आ रही लुधियाना एक्सप्रेस की चपेट में एक बाइक आ गयी. बाइक के परखच्चे उड़ गये, जबकि उसका चालक गाड़ी छोड़ कर किनारे हो जाने से बच गया. लुधियाना एक्सप्रेस के ड्राइवर ने थोड़ी देर आगे ट्रेन को रोक कर इंजन की जांच की.

इंजन सही सलामत था. इसके बाद ट्रेन धनबाद के लिए निकल गयी. घटना की खबर मिलने पर आरपीएफ ने मौके पर जांच की. उसे बाइक सवार का कुछ अता-पता नहीं चला.

क्षतिग्रस्त बाइक ले भागे चालक : सुबह 7.51 बजे डाउन लुधियाना एक्सप्रेस आ रही थी. इस दौरान खेत की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे. आगे का चक्का ट्रैक पार कर चुका था जबकि पीछे का चक्का ट्रैक में फंस गया और वह नहीं निकल रहा था. तभी ट्रेन आ गयी और बाइक सवार दोनों उतर कर किनारे हो गये.
बाइक का पिछला हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके परखच्चे उड़ गये. ट्रेन ड्राइवर ने फोन कर कंट्रोल को मामले की जानकारी दी. आस-पास के लोगों ने बताया कि घटना हुई है और बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी थी. लेकिन उसका चालक क्षतिग्रस्त बाइक को लेकर चलता बना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें