25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह लाख की नकली शराब जब्त

झरिया का है मास्टर माइंड दो गिरफ्तार, दोनों आरोपी मुजफ्फरपुर के हैं रहने वाले गोविंदपुर : गोविंदपुर पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने गुरुवार रात वाहन चेकिंग के दौरान बिहार भेजी जा रही एक 407 वाहन में लदी 100 पेटी अवैध शराब जब्त की है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. […]

झरिया का है मास्टर माइंड

दो गिरफ्तार, दोनों आरोपी मुजफ्फरपुर के हैं रहने वाले

गोविंदपुर : गोविंदपुर पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने गुरुवार रात वाहन चेकिंग के दौरान बिहार भेजी जा रही एक 407 वाहन में लदी 100 पेटी अवैध शराब जब्त की है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. डीएसपी सरिता मुर्मू ने शुक्रवार को पुलिस इंस्पेक्टर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शराब जब्ती की जानकारी दी.

बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी 17 टी नंबर के 407 वाहन से शराब बिहार भेजी जा रही है. इस आधार पर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गोविंदपुर पुलिस ने साहिबगंज रोड मोड़ फकीरडीह में वाहन चेकिंग लगायी. इस बीच उक्त गाड़ी मौके पर पहुंची. शराब के ऊपर गाड़ी में बोरा रखा हुआ था. जब पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया तो उस पर सवार धीरज कुमार एवं हरि राय भागने लगे.

थाना प्रभारी ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. दोनों मुजफ्फरपुर बिहार के रहने वाले हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके वाहन से पहले भी शराब भेजी जा चुकी है. इस शराब तस्करी का मास्टर माइंड झरिया निवासी शिवजी यादव एवं उनका पुत्र दीपक कुमार यादव है. इस मामले में कुल आठ लोग शामिल हैं. इनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने जब्त शराब को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया है. शराब लोकल मेड है. इसमें चंडीगढ़ का स्टीकर लगा दिया गया है. कुल एक सौ पेटी में 12 सौ बोतल शराब है. इसका बाजार मूल्य छह लाख रुपया है.

पुलिस इस कांड में संलग्न अन्य लोगों की धर पकड़ के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस को अंदेशा है कि इस शराब का निर्माण राजगंज, टुंडी इलाके में कहीं किया गया है. इसे बिहार भेजने की योजना थी. थाना प्रभारी ने कहा कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र में किसी भी तरह का अवैध धंधा चलने नहीं दिया जायेगा. सभी नामजद अभियुक्तों को शीघ्र ही जेल भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें