27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजीव की जांच रिपोर्ट फिर नॉर्मल, जेल गये

धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह की स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट फिर से सामान्य पाये जाने के बाद मंगलवार की शाम उन्हें पीएमसीएच से छुट्टी दे दी गयी. उन्हें कड़ी सुरक्षा में वापस जेल भेज दिया गया. कुछ दिन पहले भी संजीव की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की शिकायत के बाद पीएमसीएच में कई तरह की जांच […]

धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह की स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट फिर से सामान्य पाये जाने के बाद मंगलवार की शाम उन्हें पीएमसीएच से छुट्टी दे दी गयी. उन्हें कड़ी सुरक्षा में वापस जेल भेज दिया गया. कुछ दिन पहले भी संजीव की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की शिकायत के बाद पीएमसीएच में कई तरह की जांच की गयी थी.

लेकिन सब कुछ सामान्य मिलने के बाद वापस जेल भेज दिया गया था. अपने चचेरे भाई नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में संजीव धनबाद जेल में हैं. इस संबंध में पीएमसीएच अधीक्षक डॉ एचके सिंह ने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर संजीव सिंह को अस्पताल से छुट्टी दी गयी है.

12 सितंबर से छह दिनों तक चली जांच : विधायक को 12 सितंबर की शाम में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. 17 सितंबर तक इलाज चला. छह दिनों में उनके स्वास्थ्य की पूरी जांच की गयी. जानकारी के अनुसार इसीजी में कुछ असामान्य मिला है, जिसका अध्ययन किया जा रहा है.
इसके पहले 24 अगस्त को हुए थे भर्ती : इससे पहले विधायक को 24 अगस्त को पीएमसीएच में जांच के लिए भर्ती कराया गया था. तीन दिनों तक जांच चली थी. इस दौरान उनके पूरे शरीर की जांच की गयी थी. सारे रिपोर्ट नॉर्मल आये थे.
क्या रहती है शिकायत : संजीव को चेस्ट पेन और सिरदर्द की हमेशा शिकायत रह रही है. सिरदर्द के लिए सिटी स्कैन हुआ. जबकि मनोरोग के लिए मनोचिकित्सक द्वारा जांच की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें