27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता से भागा बच्चा ट्रेन में मिला, दर्ज है अपहरण का मामला

धनबाद : कोलकाता से भागा बच्चा रविवार की रात धनबाद स्टेशन पर डाउन अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस की साधारण बोगी में मिला. प्लेटफॉर्म ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवानों ने उसे ट्रेन से उतारा और पूछताछ की. इस दौरान उसने खुद को कोलकाता के अंबार स्ट्रीट थाना राजा बाजार निवासी मो सत्तार अंसारी का पुत्र शहनवाज अंसारी बताया. […]

धनबाद : कोलकाता से भागा बच्चा रविवार की रात धनबाद स्टेशन पर डाउन अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस की साधारण बोगी में मिला. प्लेटफॉर्म ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवानों ने उसे ट्रेन से उतारा और पूछताछ की. इस दौरान उसने खुद को कोलकाता के अंबार स्ट्रीट थाना राजा बाजार निवासी मो सत्तार अंसारी का पुत्र शहनवाज अंसारी बताया. पहले तो उसने बताया कि उसका अपहरण हो गया था. किसी तरह वह ट्रेन पर चढ़ गया. जब आरपीएफ ने फिर पूछताछ की तो उसने घर से भागने की बात कबूली.

इसके बाद आरपीएफ ने उसके परिजनों को धनबाद बुलाकर बच्चे को उन्हें सौंप दिया. इधर आरपीएफ इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया ने बताया कि रविवार की रात धनबाद पोस्ट के बल अविनाश प्रताप सिंह व पवन कुमार यादव प्लेटफॉर्म ड्यूटी कर रहे थे. तभी अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस की जांच के दौरान साधारण बोगी में उक्त बच्चा अकेले बैठा मिला. वह बहुत डरा हुआ है. पूछताछ के बाद उसे आरपीएफ पोस्ट लाया गया. काफी समझाने-बुझाने के बाद उसने अपना नाम-पता बताया.

उसके परिजन गिरिडीह जिला के बिरनी, ग्राम दोनिया के निवासी हैं जो अभी कोलकाता में रह रहे हैं. वहीं धनबाद पहुंचने पर बच्चे के पिता मो सत्तार ने बताया कि शहनवाज चार-पांच दिन पहले घर से लापता हो गया था. इसके बाद अंबार स्ट्रीट थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें