27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद क्लब : पुरानी कमेटी का कब्जा बरकरार

धनबाद : धनबाद क्लब में पुरानी कमेटी का कब्जा बरकरार है. नामांकन के अंतिम दिन पुरानी कमेटी के विरोध में किसी ने नामांकन नहीं किया. लिहाजा सचिव पद पर संजीव वियोत्रा, वरीय उपाध्यक्ष पद पर वाइएन नरूला, उपाध्यक्ष पद पर नंद लाल अग्रवाल, संयुक्त सचिव पद पर विशाल गंगोत्रा व कोषाध्यक्ष पद पर यमेश त्रिवेदी […]

धनबाद : धनबाद क्लब में पुरानी कमेटी का कब्जा बरकरार है. नामांकन के अंतिम दिन पुरानी कमेटी के विरोध में किसी ने नामांकन नहीं किया. लिहाजा सचिव पद पर संजीव वियोत्रा, वरीय उपाध्यक्ष पद पर वाइएन नरूला, उपाध्यक्ष पद पर नंद लाल अग्रवाल, संयुक्त सचिव पद पर विशाल गंगोत्रा व कोषाध्यक्ष पद पर यमेश त्रिवेदी निर्विरोध हो गये. हालांकि पांच कार्यकारिणी पद के लिए छह लोगों ने दावेदारी की है.

उम्मीद जतायी जा रही है कि 21 मई को नामांकन वापसी के दौरान कोई एक सदस्य अपना नाम वापस ले लेगा. नामांकन प्रक्रिया के बाद चुनाव पदाधिकारी डॉ अबीर चक्रवर्ती, डॉ पीके चटर्जी, विक्रम बोरा व कैप्टन बीके सिन्हा ने निर्विरोध प्रत्याशियों को फूलमाला पहना कर स्वागत किया. विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र 26 मई को दिया जायेगा.
कार्यकारिणी पद पर मुकाबला
दीपक अग्रवाल, मनोज खेमका, नितिन जैन, ऋसव गुटगुटिया, ऋतविक दुदानी, वरुण अग्रवाल
चुनाव पर एक नजर
नामांकन : 21 अप्रैल से 19 मई तक
स्क्रूटनी : 20 मई
नामांकन वापसी : 21 मई
चुनाव : 26 मई
काम की बदौलत मिला दोबारा मौका : संजीव
नवनिर्वाचित सचिव संजीव वियोत्रा ने कहा कि काम की बदौलत क्लब के सदस्यों ने पुरानी कमेटी को एक और मौका दिया है. क्लब के सदस्यों के विश्वास पर आगे भी कमेटी खरा उतरेगी.
आनेवाले समय में क्लब में बहुत सारा काम करना है. क्लब का माहौल पूरी तरह पारिवारिक करने का प्रयास होगा. हर सदस्य के लिए उनके अनुरूप व्यवस्था की जायेगी. क्लब के स्टॉफ को प्रोफेशनल बनाना जायेगा. अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टीम बाथ, जाकुजी, क्वायस कोर्ट बनाया जायेगा.बॉलिंग एलइ, बॉस्केट कोर्ट आदि खेल भी शुरू किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें