25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन जरूरी : अरूप

धनबाद : निरसा के विधायक और मासस के वरिष्ठ नेता अरूप चटर्जी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन जरूरी है.इसके लिए विपक्षी दलों को जल्द से जल्द एक मंच पर आना चाहिए. मंगलवार को यहां पत्रकारों से विधायक ने कहा कि मासस भी महागठबंधन में शामिल होने को तैयार […]

धनबाद : निरसा के विधायक और मासस के वरिष्ठ नेता अरूप चटर्जी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन जरूरी है.इसके लिए विपक्षी दलों को जल्द से जल्द एक मंच पर आना चाहिए. मंगलवार को यहां पत्रकारों से विधायक ने कहा कि मासस भी महागठबंधन में शामिल होने को तैयार है. इसको लेकर बातचीत चल रही है. जल्द ही इसका खाका सामने आ जायेगा. विपक्षी दल के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी बात काफी आगे तक बढ़ चुकी है.

धनबाद लोकसभा सीट से मासस के लड़ने के बारे में उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन हो गया, तो नहीं लड़ेंगे. अगर गठबंधन नहीं होता है, तो मासस अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी. मासस नेता एके राय तीन बार यहां से सांसद रह चुके हैं. इसलिए पार्टी अकेले भी लड़ने में सक्षम है.

गोड्डा सांसद से सीखने की जरूरत : श्री चटर्जी ने कहा कि धनबाद को एक अच्छे डैसिंग सांसद की जरूरत है. उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की सराहना करते हुए कहा कि देवघर में एम्स से लेकर एयरपोर्ट तक बनवा दिया. धनबाद सांसद को उनसे कुछ सीखना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें