27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुटकी में ट्यूशन से लौट रही बच्ची से छेड़खानी

पुटकी : पुटकी थाना अंतर्गत भागाबांध ओपी क्षेत्र की एक 11 वर्षीया छात्रा के साथ सोमवार को छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. बच्ची के दादा ने भागाबांध ओपी में घटना की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह रोज की तरह शाम चार बजे भागाबांध पोस्ट […]

पुटकी : पुटकी थाना अंतर्गत भागाबांध ओपी क्षेत्र की एक 11 वर्षीया छात्रा के साथ सोमवार को छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. बच्ची के दादा ने भागाबांध ओपी में घटना की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह रोज की तरह शाम चार बजे भागाबांध पोस्ट ऑफिस के समीप से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी.
तभी रास्ते में भागाबांध बस्ती काली मंदिर के पास सुनसान स्थान पर उसके ही मुहल्ले के मो सुल्तान अपने तीन–चार दोस्तों के साथ उससे छेड़खानी करने लगा. उसके शोर मचाने पर लोगों को आता देख सभी भाग गये. बच्ची ने बताया कि सुल्तान और उसके दोस्त स्कूल आते-जाते समय कई बार उसका पीछा करते हैं. आज स्कूल में टिफिन के वक्त उसकी अम्मा के बुलाने का बहाना बनाकर आरोपी उसे अपने साथ ले जाना चाहता था. लेकिन उसने मना कर दिया था.
इधर इस घटना से बच्ची का परिवार सहमा हुआ है. बच्ची के पिता बाहर काम करते हैं. घटना के संबंध में ओपी प्रभारी शिवनाथ बारदा ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो भी दोषी होगा उसपर न्यायसंगत कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें