28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंदुआ : गोधर में इनमोसा के केंद्रीय कमेटी की बैठक

केंदुआ : इनमोसा केंद्रीय कमेटी की बैठक गुरुवार को गोधर में हुई. अध्यक्षता इनमोसा बीसीसीएल उपाध्यक्ष अजीत सिंह ने की. बैठक में इनमोसा की मजबूती के लिए चर्चा की गयी. साथ ही माइनिंग सुपरवाइजरी सदस्यों की समस्याओं पर भी सदस्यों ने अपनी बात केंद्रीय कमेटी के समक्ष रखी. मौके पर इनमोसा केंद्रीय कमेटी ने कतरास […]

केंदुआ : इनमोसा केंद्रीय कमेटी की बैठक गुरुवार को गोधर में हुई. अध्यक्षता इनमोसा बीसीसीएल उपाध्यक्ष अजीत सिंह ने की. बैठक में इनमोसा की मजबूती के लिए चर्चा की गयी. साथ ही माइनिंग सुपरवाइजरी सदस्यों की समस्याओं पर भी सदस्यों ने अपनी बात केंद्रीय कमेटी के समक्ष रखी.

मौके पर इनमोसा केंद्रीय कमेटी ने कतरास क्षेत्र के चैतूडीह/गजलीटांड़ (अमलगमेटेड) कोलियरी का शाखा सचिव लालमणि मंडल को नियुक्त किया. मौके पर इनमोसा बीसीसीएल अपर महामंत्री कुश कुमार सिंह ने कहा कि सदस्यों की समस्या दूर करने के लिए इनमोसा हमेशा तत्पर रहता है.

लालमणि मंडल के इनमोसा में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी. बैठक में इनमोसा बीसीसीएल संगठन सचिव विजय कुमार यादव, अशोक कनौजिया, विद्यानंद यादव, नवनीत सिंह, शिरीष कुमार, नागेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें