25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षिका के वैवाहिक जीवन में जहर घोलने में जेल गया

धनबाद: धनबाद थाना की पुलिस ने फर्जी फेसबुक आइडी बना कर एक शिक्षिका को ब्लैकमेल करने, उसका वैवाहिक जीवन तबाह करने की कोशिश करने के आरोप में राजकुमार पांडेय को मयूर बिहार, दिल्ली से गिरफ्तार कर बुधवार को धनबाद जेल भेज दिया. राजकुमार से शिक्षिका का संपर्क शादी डॉटकॉम के माध्मय से हुआ था. बातचीत […]

धनबाद: धनबाद थाना की पुलिस ने फर्जी फेसबुक आइडी बना कर एक शिक्षिका को ब्लैकमेल करने, उसका वैवाहिक जीवन तबाह करने की कोशिश करने के आरोप में राजकुमार पांडेय को मयूर बिहार, दिल्ली से गिरफ्तार कर बुधवार को धनबाद जेल भेज दिया. राजकुमार से शिक्षिका का संपर्क शादी डॉटकॉम के माध्मय से हुआ था. बातचीत होती थी. गलत बायोडाटा सामने के आने के बाद शादी नहीं हो सकी थी. धनबाद थाना में दर्ज केस के आइओ बलराम रावत आरोपित को गिरफ्तार करने नयी दिल्ली गये थे.

शिक्षिका ने अगस्त में किया था केस : हीरापुर की रहने वाली शिक्षिका ने अगस्त में धनबाद थाना में कांड संख्या 385-17 धारा 419, 420 भादवि, 66(डी), 66 (ए) आइटी एक्ट के तहत दर्ज केस में राजकुमार को नामजद किया था. शिक्षिका की शादी 10 मई, 2017 को हुई है. इसके बाद से राजकुमार पांडेय शादी तोड़ने के लिए तरह-तरह की हरकत करने लगा. फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर शिक्षिका की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पति, ससुर व ससुराल के लोगों को भेजने लगा. फेसबुक के माध्यम से ही शिक्षिका के पति व ससुर को बताया कि वह शिक्षिका के साथ देवघर में शादी कर चुका है. फिर तलाक हो गया है. उसकी कोशिश शादी तोड़ने की थी.
शादी डॉट कॉम से आये थे संपर्क में : वर्ष 2014 में शादी डॉट कॉम के माध्यम से शिक्षिका व परिजनों का संपर्क राजकुमार से हुआ था. राजकुमार ने अपना नाम करण पांडेय बताया था. उसने कहा था कि वह आइबी ऑफिसर है. शादी के प्रस्ताव पर दोनों में बातचीत होने लगी. शादी तय करने के बाद राजकुमार खुद को ब्रेन ट्यूमर का पेसेंट बताने लगा. कहा कि बीमारी सेकेंड स्टेज में है. ब्रेन ट्यूमर के अॉपरेशन की बात कर वह शादी को टालता रहा. शिक्षिका को दिसंबर को राजाराम पांडेय की पत्नी ने फोन कर बताया कि करण शादीशुदा है. तीन बच्चों को पिता है. नाम राजकुमार पांडेय है और आइओसी में काम करता है. सच्चाई पता चलने पर शिक्षिका व परिजनों ने राजकुमार से संपर्क तोड़ दिया.
फोन पर करने लगा ब्लैकमेल : पोल खुल जाने के बाद राजकुमार शिक्षिका को फोन कर इमोशनल ब्लैकमेल करने लगा. गृह मंत्रालय का धौंस दिखा धमकी देता रहा कि वह शिक्षिका और उसके परिवार को बर्बाद कर देगा. बार-बार मिलने के लिए दबाव देने लगा. नहीं मिलने पर अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा. पूर्व में भी राज कुमार शादी नहीं करने का दबाव दे रहा था. हिम्मत कर शादी कर ली तो वह गलत हरकत कर पति से तलाक दिलाने की धमकी दे रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें