28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड से 20 हजार लोग पटना साहेब जायेंगे

धनबाद: पटना साहेब में 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक गुरु गोविंद सिंह महाराज जन्म शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए धनबाद से बड़ी संख्या में लोग जायेंगे. यह जानकारी सिख वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष सेवा सिंह ने सोमवार को गांधी सेवा सदन में पत्रकारों को दी. बताया कि इस कार्यक्रम में भाग […]

धनबाद: पटना साहेब में 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक गुरु गोविंद सिंह महाराज जन्म शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए धनबाद से बड़ी संख्या में लोग जायेंगे. यह जानकारी सिख वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष सेवा सिंह ने सोमवार को गांधी सेवा सदन में पत्रकारों को दी.

बताया कि इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बिहार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार स्वयं यहां आकर अामंत्रण दे गये हैं. झारखंड सरकार ने लोगों को ले जाने और ले आने का प्रभार गुरविंदर सिंह को दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें भाग लेने के लिए गैर सिख भी जा सकते हैं. श्री सिंह ने सभी लोगों से इस समारोह में भाग लेने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग इसमें भाग लेना चाहते हैं, वे अपने निकटवर्ती गुरुद्वारे में जाकर अपना और अपने परिजनों का पंजीकरण करवा लें. इसके अलावा गुरमीत सिंह (निरसा), राजेंद्र सिंह (डिगवाडीह), हरेंद्र सिंह (सिंदरी) और इकबाल सिंह (गोमो) से भी संपर्क किया जा सकता है.
श्री सिंह ने कहा कि पिछले साल बिहार सरकार ने बहुत अच्छी व्यवस्था की थी. भीड़ इतनी हुई थी कि टेंट कम पड़ गये, बाद में और टेंट लगाना पड़ा था. इस बार 40 एसी टेंट लगाये जा रहे हैं, वहां कॉर्डियोलॉजी से लेकर हर तरह के इलाज की व्यवस्था भी रहेगी. कहा कि पूरे झारखंड से 20 से 25 हजार लोग जायेंगे. मौके पर गुरमीत सिंह डांग, बलविंदर सिंह, राजेंद्र सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें