27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन अटैची लिफ्टर स्टेशन से गिरफ्तार

धनबाद. धनबाद स्टेशन पर सोमवार बिहार के तीन अटैची लिफ्टर जीआरपी के हत्थे चढ़ गये. इनमें बरौनी जिला स्थित दीनदयाल रोड काली स्थान निवासी गोपाल चौधरी, पटना आलमगंज थाना अंतर्गत गुलजार बाग तुलसी मंडी निवासी धरमु साव व बेगुसराय के नीमाचांदपुर थाना अंतर्गत अजहोर परनो निवासी मो अनवर शामिल हैं. तीनों के पास से चार […]

धनबाद. धनबाद स्टेशन पर सोमवार बिहार के तीन अटैची लिफ्टर जीआरपी के हत्थे चढ़ गये. इनमें बरौनी जिला स्थित दीनदयाल रोड काली स्थान निवासी गोपाल चौधरी, पटना आलमगंज थाना अंतर्गत गुलजार बाग तुलसी मंडी निवासी धरमु साव व बेगुसराय के नीमाचांदपुर थाना अंतर्गत अजहोर परनो निवासी मो अनवर शामिल हैं. तीनों के पास से चार बैग और कीमती कपड़े मिले हैं. तीनों डाउन जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस से बैग लेकर उतरते हुए पकड़े गये.
पहले भी जा चुका है जेल : इंस्पेक्टर हरिनाराण सिंह ने बताया कि मो अनवर को वर्ष 2012 में धनबाद जीआरपी ने अटैची लिफ्टिंग के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. गोपाल चौधरी इसके पहले आलमगंज थाना व मुगलसराय थाना में दर्ज मामले में जेल जा चुका है व धरमु भी मुगलसराय व आलमगंज थाना (पटना) में दर्ज प्राथमिकी में जेल जा चुका है. इनके साथियों का पता लगाया जा रहा है, जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
घर पर खाली समय में बेचता है ताड़ी : गोपाल ने पुलिस को बताया कि वह चोरी के अलावा अपने घर पर खाली समय में ताड़ी बेचता है. इस दौरान ही दोनों से पहचान हुई. उसकी पत्नी कुछ साल पहले बीमारी से मर चुकी है. बताया कि वह बरौनी से वाराणसी गया था, उस दौरान भी दो-तीन ट्रेनों से अटैची की चोरी की थी. इसकी जानकारी अनवर को थी, तब अनवर ने फोन कर उसे और धरमु को मुगलसराय बुलाया. इसके बाद सभी साथ जुटे और जोधपुर हावड़ा से आसनसोल जा रहे थे. बीच में इनलोगों ने कई बैग चोरी की और धनबाद में उतर रहे थे कि जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें