28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफसर के घर झाड़ू-पोछा नहीं करने पर किया ट्रांसफर

धनबाद : धनबाद रेल मंडल के सिग्नल एंड टेलीकॉम विभाग के कर्मचारी ईश्वर लाल महतो (ट्रॉली मैन) ने मंगलवार को अपने वरीय अधिकारी पर शोषण करने तथा इसका विरोध करने पर ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़ित रेलकर्मी अस्पताल में भर्ती है. हालांकि आरोपी अधिकारी ने आरोपों को गलत बताया है. क्या है […]

धनबाद : धनबाद रेल मंडल के सिग्नल एंड टेलीकॉम विभाग के कर्मचारी ईश्वर लाल महतो (ट्रॉली मैन) ने मंगलवार को अपने वरीय अधिकारी पर शोषण करने तथा इसका विरोध करने पर ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़ित रेलकर्मी अस्पताल में भर्ती है. हालांकि आरोपी अधिकारी ने आरोपों को गलत बताया है.
क्या है मामला : ट्रॉली मैन ईश्वर लाल महतो ने एएसटीई सर्वेश कुमार पर आरोप लगाया है कि वह दबाव बना कर उससे अपने घर में झाड़ू-पोछा करवाते थे. नहीं करने पर गाली गलौज करते थे.
जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उक्त अधिकारी ने उनका ट्रांसफर सोमवार को चोपन कर दिया. इसका पता चलते ही वह बेहाश होकर गिर पड़ा. साथी कर्मचारियों ने उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया.
उसके अस्पताल में भर्ती होने पर मंगलवार को एसएसइ श्री हांसदा स्पेयर लेटर लेकर उसके घर गये और उनकी पत्नी से जबरन हस्ताक्षर कराने का प्रयास किया. मना करने पर उसकी पत्नी के साथ भी अभद्रता की. इसके बाद उक्त अधिकारी ने आज अस्पताल से बिना छुट्टी के उसे बाहर निकलवा दिया. बाद में यूनियन के पदाधिकारियों ने उसे फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया.
सभी आरोप गलत : सर्वेश
असिस्टेंट सिग्नल एंड टेलीकॉम अधिकारी सर्वेश कुमार ने बताया कि ट्रॉली मैन ईश्वर लाल महतो के सारे आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा कि काम करने के दौरान ईश्वर उनका वीडियो बनाता था और उसे वायरल करता था. वह कई बार विभागीय पत्र की गोपनीयता भी भंग कर चुका है. इस कारण उसे बुधवार को सीनियर डीएसटीइ के यहां स्पेयर किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें